• Hardik Pandya-Ananya Dating: क्रिकेटर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में है। पत्नी से डायवोर्स के बाद, ऐसे रूमर्स हैं कि हार्दिक और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आइए जानते हैं क्या है इन अफवाहों की सच्चाई।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बीते कुछ वक्त से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने और उनकी एक्स वाइफ नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर एक साझा बयान में ऐलान किया कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। तलाक की खबर के बीच, हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें भी वायरल हो रही हैं। हालांकि, अब अनन्या पांडे के एक करीबी ने हार्दिक और अनन्या की डेटिंग से जुड़ी खबरों का सच सामने लाया है।

क्या डेट कर रहे हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे?

अनन्या पांडे से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं है कि हार्दिका पांड्या और अनन्या पांडे एक साथ हैं। सूत्र ने कहा कि हां, उन दोनों (हार्दिक और अनन्या) ने अंबानी वेडिंग में साथ टाइम बिताया, और उनकी वाइब्स मैच हुईं। हालांकि, एक्ट्रेस वैसी ही हैं। वो जिनसे भी मिलती हैं उनके साथ फ्रेंडली होती हैं, उनके साथ आसानी से घुलमिल जाती हैं। वो एक खुशी का मौका था और हर कोई बस खुश था।

 

सूत्र ने आगे कहा कि जो लोग भी इस चीज को रोमांटिक एगंल से देख रहे हैं, उनके लिए ये बताना है कि अनन्या पांडे इस वक्त बस अपने काम पर फोकस कर रही हैं। उनके पास फिल्में और ओटीटी प्रोजेक्ट्स लाइनअप हैं और वो अपनी सारी एनर्जी अपने करियर में केंद्रित करना चाहती हैं। तो अनन्या और हार्दिक के कपल होने की ये कहानियां बिल्कुल बेबुनियाद हैं।

क्यों हुई हार्दिक और अनन्या की डेटिंग की चर्चा?

बता दें, सोशल मीडिया पर अंबानी वेडिंग के जो वीडियो सामने आए थे। उन वीडियो में अनन्या पांडे और हार्दिक पांड्या को साथ डांस करते, बातें करते देखा गया था। इसके बाद, दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया था। इन्हीं बातों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा थी कि हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन खबरों को अनन्या पांडे के करीबी सूत्र ने बेबुनियाद बताया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *