जया बच्चन ने बेटी श्वेता नंदा को अपनी ताकत बताया है। उन्होंने नव्या के वॉडकास्ट के दौरान कहा कि उन्हें नहीं पता क्यों लेकिन श्वेता को वह अपनी ताकत मानती हैं। उनके लिए वह अभिषेक से बढ़कर हैं।

जया बच्चन ने बेटी श्वेता के लिए कहा कुछ ऐसा, चिढ़ सकते हैं लाडले बेटे अभिषेक

जया बच्चन अपनी बेटी को अपनी ताकत मानती हैं। यह बात उन्होंने नातिन नव्या के वॉडकास्ट में कही। श्वेता, नव्या और जया वॉडकास्ट वॉट द हेल नव्या में बातें कर रही थीं। इस दौरान जया ने काफी इंट्रेस्टिंग बातें कीं। जया ने कहा कि उनके लिए श्वेता बेटे अभिषेक से भी बढ़कर हैं। हालांकि पहले कुछ इंटरव्यूज में श्वेता बोल चुकी हैं कि जया अभिषेक को ज्यादा प्यार करती हैं।

मैं मूर्ख नहीं दिखना चाहती

नव्या नवेली नंदा के वॉडकास्ट शो What The Hell Navya का दूसरा एपिसोड चर्चा में है। इसमें उनकी नानी जया बच्चन ने कई इंट्रेस्टिंग बातें बोलीं। शो के आखिर में नव्या ने अपनी मां श्वेता बच्चन से पूछा कि उन्होंने आज के एपिसोड में ज्यादा कुछ क्यों नहीं बोला। इस पर श्वेता ने जवाब दिया, क्योंकि कई टॉपिक जिन पर तुम बात कर रही थीं, मुझे उनके बारे में पता ही नहीं था। मैं अपना मुंह खोलकर मूर्ख नहीं दिखना चाहती थी।

श्वेता को बताया ताकत

इस पर नव्या बोलीं, आप ऐसी नहीं लग रहीं। आप बहुत स्मार्ट हैं। आपकी राय को तवज्जो दी जाती है। जया बच्चन श्वेता और नव्या की बातें सुन रही थीं। उन्होंने श्वेता की ओर हाथ बढ़ाकर कहा, यह मेरी ताकत है। इस पर श्वेता बोलीं, थैंक्स मदर। जया बोलती हैं, यह मेरे बेटे से बढ़कर है। मेरी ताकत है। पता नहीं ऐसा इसलिए है क्योंकि यह महिला है लेकिन यह मेरी ताकत है।

गिफ्ट किया है बंगला

बता दें कि अमिताभ बच्चन भी अपनी बेटी श्वेता को काफी मानते हैं। बीते दिनों खबरें थीं कि बिग बी और जया बच्चन ने मुंबई का प्रतीक्षा बंगला श्वेता के नाम कर दिया है। श्वेता की शादी बिजनसमैन निखिल नंदा से हुई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *