नोएडा में एक ही इमारत के नीचे रह रहे ईरानी परिवार के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इसके बाद धारदार हथियार से हुए हमले में एक युवती की मौत हो गई थी। पुलिस ने इस मामले में चार ईरानी नागरिकों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपसी रंजिश में हुई थी युवती की हत्या।- India TV Hindi

नोएडा: ईरान की तीन महिलाओं और एक युवक को नोएडा पुलिस ने उनके रिश्तेदार की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 22 वर्षीय ईरानी युवती जीनत की शुक्रवार रात उसके परिवार और रिश्तेदारों के बीच झगड़े के दौरान चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। ये सभी नोएडा के सेक्टर 116 में एक ही इमारत में अलग-अलग मंजिलों पर रहते थे। उन्होंने बताया कि जीनत की गर्दन पर उसके रिश्तेदारों ने चाकू मारा था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

एक ही इमारत में रहते थे सभी लोग

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 113 पुलिस स्टेशन ने जीनत के परिवार की शिकायत पर शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की। इसके साथ ही दूसरे पक्ष के 8 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया, जिनमें से 4 आरोपियों को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि एक ही इमारत में रहे सभी इस परिवार के सदस्यों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में कुल 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे जबकि एक युवती की मौत हो गई थी। ईरान के रहने वाले नासिर उर्फ असलम, फिरोज और उनके रिश्तेदार दाऊद, उसकी बहन रुबिया और अन्य सदस्य सेक्टर-116 में एक किराए के मकान में रहते थे और दिल्ली में कपड़े का कारोबार करते थे।

एक महीने पहले हुई थी मृतका की शादी

फिरोज की 23 वर्षीय बेटी जीनत की एक महीने पहले ही शादी हुई थी। शुक्रवार को फिरोज और दाऊद में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर धारदार हथियार चले। इसी घटना में युवती जीनत भी गंभीर रूप से घायल हो गई थी, हालांकि बाद में उसे बचाया नहीं जा सका और उसने दम तोड़ दिया। इसी मामले में अब पुलिस ने कुल 4 ईरानी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *