पीएम मोदी आज अयोध्या के दौरे पर हैं और यहां वे कई नई योजनाओं की शुरुआत करेंगे। यूपी के सीएम योगी ने ट्वीट किया और कहा कि आज पीएम मोदी विकास के नए युग की शुरुआत करेंगे।

up cm yogi adityanath- India TV Hindi

अयोध्या: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शनिवार को अयोध्या यात्रा को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुशी जाहिर की है और ट्वीट कर कहा है कि आज का दिन हम लोगों के लिए काफी महत्वपूर्ण है। आज पीएम मोदी अयोध्या में  नए हवाई अड्डे का उद्घाटन करेंगे और हजारों करोड़ रुपये की अन्य परियोजनाओं का शुभारंभ भी करेंगे। इस तरह से आज अयोधया और अयोध्यावासियों के साथा ही देश के सभी लोगों के लिए खुशी की बात है. आज मोदी विकास के नए युग की शुरुआत करेंगे।

पुनर्विकसित अयोध्या धाम जंक्शन रेलवे स्टेशन को पीएम मोदी के आगमन के लिए फूलों से सजाया गया है, जो राम मंदिर की तर्ज पर बना है। इसी स्टेशन से आज पीएम मोदी  नई अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना कएंगे। इससे पहले, शुक्रवार को राज्य मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि पीएम मोदी के आगमन से पहले अयोध्या को शानदार बदलाव दिया गया है। सूर्य प्रताप शाही ने कहा था कि “प्रधानमंत्री मोदी कल अयोध्या धाम पहुंचेंगे और यहां के लोगों को लगभग 11,000 करोड़ रुपये की परियोजनाएं समर्पित करेंगे। पीएम की यात्रा की प्रत्याशा में अयोध्या को खूबसूरती से सजाया गया है। राम मंदिर में होने वाले प्राण प्रतिष्ठा के भव्य समारोह को लेकर स्थानीय लोगों में काफी उत्साह है।”

पीएम मोदी शनिवार को अपने अयोध्या दौरे के दौरान 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। आज सुबह करीब 11.15 बजे प्रधानमंत्री मोदी पुनर्विकसित अयोध्या रेलवे स्टेशन का उद्घाटन करेंगे और नई अमृत भारत और वंदे भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाएंगे। इसके साथ ही वे कई अन्य रेलवे परियोजनाएं भी राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *