उत्तर प्रदेश के कौशांबी में प्यार, शादी और धोखा का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक युवती ने एक पुलिस कांस्टेबल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं, सिराथू डीएसपी ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

परिजनों के साथ मिलकर मुझे मारा-पीटा

इसके बाद 20 अप्रैल 2023 को हम दोनों ने हिंदू विवाह अधिनियम के तहत रजिस्टर्ड मैरिज कर ली. अब मेरा पति कह रहा है कि तुम नीच जाति की हो और मैं तुम्हें नहीं रखूंगा. वह मुझे जातिसूचक गालियां देता है. जब मैं उसके घर गई तो उसने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर मुझे मारा-पीटा और घर से निकाल दिया.

पीड़ित युवती ने बताया कि मेरा नाम रूबी सोनकर है. मैं कानपुर शहर की रहने वाली हूं. मेरी मुलाकात अभिषेक कुमार से साल 2022 में हुई थी. अभिषेक कुमार यूपी पुलिस में कांस्टेबल हैं. कानपुर में पोस्टिंग के दौरान मेरी उससे मुलाकात हुई थी. फिर अभिषेक ने मुझसे प्यार का इजहार किया और 5 अप्रैल 2023 को आर्य समाज में शादी कर ली.

शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो भी बनाया

महिला का ये भी आरोप है कि वह 1 जनवरी 2024 से 3 मार्च 2024 तक अयोध्या में अपने पति के साथ रही, क्योंकि उसके पति की ड्यूटी वहीं पर थी. इस दौरान वह दो महीने की गर्भवती थी. जब मेरे पति को इस बात की जानकारी हुई, तो वह मुझे डॉक्टर के पास ले गया और जबरन गर्भपात करवा दिया. इतना ही नहीं उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए मेरा वीडियो भी बना लिया और मुझे ब्लैकमेल कर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा.

आरोपी पुलिस कांस्टेबल के खिलाफ FIR दर्ज

इसके बाद जब मैंने इसकी शिकायत की तो उसने अपने पुलिस विभाग से मिलकर घटना से बचने के लिए आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली. फिर कुछ दिनों तक हमारे बीच सब कुछ ठीक रहा, लेकिन अब मेरा पति गांव की लड़की से शादी करना चाहता है. वहीं, आरोपी पुलिस कांस्टेबल अभिषेक सिंह के खिलाफ कमिश्नरेट कानपुर नगर के पनकी थाने में दहेज उत्पीड़न, दुष्कर्म, मारपीट समेत गंभीर धाराओं में बीएनएस के तहत एफआईआर दर्ज की गई है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *