पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पति के सामने चंदन से कोई रिश्ता नहीं होने की बात को पुख्ता करने के लिए ही 18 अगस्त को पूनम अपने बच्चों को दिखाने के लिए अस्पताल पहुंची, तो उसने चंदन वर्मा को भी बुला लिया. कहा जा रहा है कि चंदन के साथ उसकी मां भी गई थी. अस्पताल में दोनों के बीच बातचीत होने लगी.

यूपी के अमेठी में पिछले गुरुवार को 2 बच्चों समेत 4 लोगों की गोली मारकर हत्या की गई थी. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को अरेस्ट कर लिया था. इसके बाद एनकाउंटर में आरोपी घायल हो गया था, बाद में उसे जेल भेज दिया गया. लेकिन पूनम भारती से कई सालों के रिश्तों के बावजूद चंदन वर्मा ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया? ये एक बड़ा सवाल है, जिसका जवाब पुलिस को अब मिल चुका है.

बता दें कि 3 अक्टूबर की शाम अमेठी के शिवरतनगंज इलाके में घर के अंदर घुसकर चंदन वर्मा ने शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी पूनम भारती, उनकी बेटी दृष्टि (6) और एक साल की बेटी सुनी की गोली मारकर हत्या कर दी थी. चंदन वर्मा ने ऐसा क्यों किया, यह अब तक पहेली थी, लेकिन अमेठी पुलिस ने अपनी तफ्तीश में इस पहेली को सुलझा लिया है.

इस हत्याकांड की असल वजह 18 अगस्त को दर्ज हुई FIR में छिपी है, जो सुनील कुमार की पत्नी पूनम भारती ने चंदन वर्मा के खिलाफ रायबरेली शहर कोतवाली में दर्ज करवाई थी. चंदन वर्मा और पूनम भारती की दोस्ती थी. रिश्ते इतने गहरे थे कि दोनों का एक-दूसरे के घर आना जाना था. कहा तो यहां तक जा रहा है कि सुनील भारती ने एक जमीन खरीदी, तो उसमें चंदन गवाह था, लेकिन सुनील भारती की गैर मौजूदगी में चंदन का पूनम से मिलने आना पति-पत्नी के बीच विवाद का कारण बनने लगा. इसी वजह से सुनील ने कई बार किराए का मकान बदला और आखिर में अपनी दोनों बच्चियों के साथ परिवार को लेकर अमेठी के शिवरतनगंज में औहरा भवानी इलाके में आकर रहने लगा था. पति-पत्नी के बीच जब भी विवाद होता, तो पूनम हमेशा सफाई देती कि उसका चंदन से कोई रिश्ता नहीं है, उसे सिर्फ गलत शक करने की आदत है.

बेटी के इलाज के लिए अस्पताल गया था दंपति

बीते 18 अगस्त को रविवार का दिन था और अगले दिन 19 अगस्त को रक्षाबंधन था, इसके चलते स्कूलों में छुट्टी थी. दंपति की छोटी बेटी को कई दिन से बुखार आ रहा था, तो सुनील अपनी पत्नी और बच्चियों को लेकर इलाज के लिए रायबरेली के सुमित्रा अस्पताल गया था. इधर, पूनम और चंदन वर्मा के बीच रिश्तों में दूरी आ गई थी, लेकिन चंदन रिश्ते को खत्म करने के लिए तैयार नहीं था.

पूनम ने जड़ा था चंदन को थप्पड़

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पति के सामने चंदन से कोई रिश्ता नहीं होने की बात को पुख्ता करने के लिए ही 18 अगस्त को पूनम अपने बच्चों को दिखाने के लिए अस्पताल पहुंची, तो उसने चंदन वर्मा को भी बुला लिया. कहा जा रहा है कि चंदन के साथ उसकी मां भी गई थी. अस्पताल में दोनों के बीच बातचीत होने लगी. पूनम अपनी वफादारी की दलील देने लगी, लेकिन इसी बीच अपने कई साल के रिश्ते को खत्म होता देख चंदन बौखला गया और उसने एक ऐसी बात कह दी, जिससे पूनम भारती ने चंदन वर्मा को थप्पड़ मार दिया.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *