मुख्तार अंसारी की मौत के बाद बांदा जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें रविवार की रात डेढ़ बजे के करीब अज्ञात नंबर से कॉल आया था। जिसमें उन्हें जान से मारने की बात कही गई।

मुख्तार अंसारी बांदा जेल में ही बंद था- India TV Hindi

बांदा मंडल कारागार में तैनात वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को जान से मारने की धमकी मिली है। जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को रात 1:37 बजे एक अज्ञात नंबर से धमकी दी गई। धमकी में उन्हें जान से मारने की बात कही गई। वरिष्ठ जेल अधीक्षक ने शहर कोतवाली में तहरीर दी है और मामला पंजीकृत कर दिया है। साथ ही जेल महानिदेशक समेत अपने उच्च अधिकारियों को भी मामले में अवगत कराया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

मामले में पुलिस जांच में जुटी

बता दें कि, वरिष्ठ जेल अधीक्षक वीरेश राज शर्मा को रविवार रात 1:30 बजे के करीब उनके मोबाइल पर अज्ञात नंबर 01352613492 से कॉल आया और 14 सेकंड तक उस अज्ञात नंबर से बात हुई। अज्ञात नंबर से उन्हें जान से मारने की धमकी मिली। वीरेश राज शर्मा ने घटना के बारे में अपने उच्च अधिकारी प्रयागराज कारागार महानिदेशक समेत विभिन्न उच्च अधिकारियों को मामले की जानकारी दी और फिर शहर कोतवाली क्षेत्र में मामला पंजीकृत कराया है। कोतवाली में अज्ञात आरोपी खिलाफ धारा 504 और 507 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और नंबर की रिकॉर्डिंग के साथ जांच शुरू कर दी गई है।

मुख्तार अंसारी के परिजनों ने प्रशासन पर लगाया हत्या का आरोप

मालूम हो कि, बांदा मंडल कारागार में माफिया मुख्तार अंसारी बंद था और वहीं पर उसकी तबीयत खराब होने के बाद उसकी मौत हो गई थी। माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद चंद दिनों के अंदर ही जेल अधीक्षक को जान से मारने की धमकी मिली है। जिससे पूरे जेल में हड़कंप मच गया। मुख्तार अंसारी और उसके परिवार के लोगों द्वारा जेल प्रबंधन पर लगातार माफिया मुख्तार अंसारी को मारने के प्रयास के आरोप लगाते रहे हैं। मौत के बाद भी मुख्तार अंसारी के बेटे और उसके भाई अफजाल अंसारी ने आरोप लगाया था कि उनके पास सबूत है कि मुख्तार अंसारी की सुनियोजित हत्या की गई है। उन्हें स्लो प्वाइजन दिया गया है।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *