यूपी के बरेली में पांच दिन से लापता भाजपा शक्ति केंद्र संयोजक का शव नहर में उतराता मिला। शव को देखने पर घर वालों का कहना है कि हत्या हुई है। पुलिस को अभी तक उनकी बाइक नहीं मिली है।

पांच दिन से लापता भाजपा शक्ति केंद्र संयोजक का शव मिला, घर वालों ने कहा- हुई हत्या

बरेली से पांच दिन से लापता भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक व किराना व्यापारी का शव अकबराबाद की नहर में उतराता मिला। पुलिस ने शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया लेकिन अभी तक उनकी बाइक नहीं मिली है। घर वालों का कहना है कि उनकी हत्या की गई है। नगर से चार किलोमीटर दूर नदेली रोड स्थित गांव सकरस के रहने वाले भाजपा के शक्ति केंद्र संयोजक विष्णुकांत अग्रवाल उर्फ बाबी (54 वर्षी) पुत्र भीकम चन्द्र 27 जनवरी की शाम को बाइक से घर से निकले थे।

विष्णुकांत की गांव में ही किराने की दुकान है। वह दुकान पर बड़े बेटे मनीष साथ बैठते थे। उनके गायब होने के पांचवें दिन मुड़िया नबी बख्श रोड स्थित नगर से सटे गांव अकबराबाद की नहर ने उनका शव उतराता मिला। पुलिस ने शव को निकलवाने के बाद पोस्टमार्टम को भेजा। मृतक की जेब से मोबाइल, 80 रुपए, चश्मा और रुमाल मिला है। लेकिन जिस बाइक से वह घर से निकले थे वह मौके पर नहीं मिली। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सोलंकी ने बताया कि परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

स्विच ऑफ था मोबाइल
विष्णुकांत का मोबाइल गांव में ही स्विच ऑफ हो गया था। मोबाइल सर्विलांस पर लगाने पर यह बात सामने आई। जिससे पुलिस को भी लोकेशन ट्रेस करने में दिक्कत आई। बताया जाता है कि मोबाइल की डिस्प्ले भी टूटी हुई थी जिससे संयोजक को मोबाइल रिसीव करने में दिक्कत होती थी।

 

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *