69वें फिल्मफेयर अवाॅर्ड्स 2024 में शबाना आजमी को फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला। अवॉर्ड लेने से पहले शबाना ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने इंटरव्यू के समय बताया कि जब से उनका और धर्मेंद्र का किस वाला सीन वायरल हुआ है तब से लेकर आज तक उनके रिश्तेदार उन्हें चिढ़ाते रहते हैं। इतना ही नहीं, शबाना ने फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का अपना फेवरेट सीन भी बताया। पढ़िए क्या बोलीं शबाना आजमी।

शबाना को इस तरह चिढ़ाती हैं तब्बू

शबाना आजमी ने हंसते हुए बताया कि उनकी भतीजी और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस तब्बू उन्हें चिढ़ाती रहती हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में उनके और धर्मेंद्र के किस वाले सीन पर बातें करती रहती हैं। शबाना ने जूम को दिए इंटरव्यू में कहा, “तब्बू बहुत शैतान है। वो बार-बार इस सीन का जिक्र करते हुए कहती है कि आपने हिलाके रख दिया इंडस्ट्री को।”

इस सीन को बताया अपना फेवरेट

शबाना आजमी ने बताया कि ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के जिस सीन में वह आलिया भट्ट को अपने अतीत के बारे में बताती हैं वो सीन उनका फेवरेट सीन है। शबाना ने कहा, “वह सीन मेरे लिए सबसे प्रभावशाली सीन था। मुझे अपना और आलिया का वह सीन बहुत पसंद है।”

धर्मेंद्र के बाद अब सनी देओल के साथ करेंगी काम

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, शबाना आजमी ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के साथ काम करने वाली हैं। अभी तक इस खबर की पुष्टि तो नहीं हुई, लेकिन अगर ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब सनी और शबाना एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *