समाजवादी पार्टी की सांसद डिंपल यादव ने कहा है कि उन्‍हें यदि राममंदिर के उद्घाटन समारोह का न्‍योता मिला तो जरूर जाएंगी। उन्‍होंने स्‍पष्‍ट किया कि अभी तक इस समारोह का न्‍योता उन्‍हें नहीं मिला है। इसके साथ ही कहा कि न्‍योता नहीं मिला तो भी वो राममंदिर दर्शन के लिए जाएंगी लेकिन 22 जनवरी को उद्घाटन समारोह के बाद। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्‍नी और सांसद डिंपल यादव मंगलवार को अपने निर्वाचन क्षेत्र मैनपुरी में थीं। उन्‍होंने आगे कहा कि पूजा और आस्‍था को राजनीति के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए। भगवान श्रीराम के आदर्शों के बारे में बात करना ही पर्याप्‍त नहीं है  बल्कि उन आदर्शों और उनके चरित्र को अपने हृदय में भी उतारना चाहिए।

भाजपा की आलोचना करते हुए सपा सांसद ने कहा कि संसद से 140 सांसदों का निलंबन दुर्भाग्‍यपूर्ण है। मैं भी निलंबित सांसदों में शामिल हूं। यह किसी और देश में नहीं बल्कि अपने यहां ही हुआ है। उन्‍होंने कहा कि सरकार डर गई है और इसीलिए ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्‍स का दुरुपयोग कर रही है। सरकार सच्‍चाई नहीं सुनना चाहती है। वो संसद में चर्चा से डरती है और इसीलिए जनता का ध्‍यान भटकाने के लिए तरह-तरह के मुद्दों का इस्‍तेमाल करती है।

बता दें कि पिछले हफ्ते सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल सिंह यादव सतेंद्र यादव के परिजनों को दी सांत्‍वना 
सपा सांसद डिंपल यादव ने किशनी थाना क्षेत्र के चतुरीपुर फरैंजी गांव पहुंचकर सतेंद्र यादव के परिजनों को सांत्‍वना दी। छह नवंबर को खेत में सिंचाई करने गए सतेंद्र यादव का शव सड़क के किनारे खाई में पड़ा मिला था। सांसद डिंपल यादव को परिजनों ने बताया कि  इस घटना में पुलिस ने चार नामजद आरोपियों को जेल भेजा लेकिन घटना के मुख्य आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की। सांसद ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद का भरोसा दिया। कहा कि वह एसपी से बात करके इस मामले में उचित कार्रवाई कराएंगी।ने मुजफ्फरनगर में कहा था कि भाजपा अयोध्‍या में राममंदिर निर्माण समारोह का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है। जबकि राममंदिर का निर्माण सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के तहत हुआ है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *