Vidyut Jammwal ने कुछ दिनों पहले इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया था। बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर माने जाने वाले विद्युत जामवाल ने अपनी कुछ न्यूड फोटोज शेयर कर दी थी और खुद को प्रकृति के करीब बताया था। अब एक बार फिर से वह अपनी इन फोटोज को लेकर चर्चा में आ गए हैं जहां यूजर्स उनकी न्यूड फोटो पर मीम्स बना रहे हैं।

विद्युत जामवाल को उनके अभिनय के साथ-साथ फैंस उनकी फिटनेस के लिए भी काफी प्यार देते हैं। सोशल मीडिया पर जब भी वह कोई फोटो शेयर करते हैं, तो फैंस उनके सिक्स पैक एब्स के कायल हो जाते हैं।

हालांकि, 10 दिसंबर को विद्युत जामवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर की, जिसे देखकर यूजर्स का मुंह खुला का खुल्ला रह गया। उन्होंने कुछ न्यूड फोटोज शेयर की। इन फोटो को शेयर करने के साथ ही विद्युत ने लिखा कि हिमालय पर उन्होंने फिर से वापसी की है।

उन्होंने ये ट्रिप 14 दिन पहले ही शुरू किया है। अब हाल ही में उनके इन फोटोज पर फैंस तरह-तरह के मीम्स बना रहे हैं, जिसे पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

विद्युत जामवाल की न्यूड फोटोज पर फैंस ने बनाए मीम्स

विद्युत जामवाल की इन फोटोज को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं और उनकी तस्वीरों को रणवीर सिंह से बेहतर बता रहे हैं। तो वहीं, सोशल मीडिया पर ही वह कुछ यूजर्स के निशाने पर भी आ गए हैं।

उन्होंने खुद मीम्स की शुरुआत करते हुए अपनी इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, “अब सब स्पॉटलाइट मुझ पर रखो और मुझे ऐसे मीम्स शेयर करो, जो आपको हंसाते हैं। इसकी शुरुआत मुझे ही करने दो”।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *