Parthiv Patel Statement। भारतीय टीम ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज अपने नाम की। अब टीम इंडिया की निगाहें न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने पर है। दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 16 अक्टूबर से होना है, जिससे पहले पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, भारतीय टीम और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच टेस्ट सीरीज से पहले जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 एक्सपर्ट पार्थिव पटेल (Parthiv Patel)ने आगामी सीरीज की पिचों को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि बांग्लादेश के खिलाफ जैसी पिचें थीं वैसी होंगी। यह चेन्नई और कानपुर की तरह उतनी सीम नहीं होगी, लेकिन इस टीम को देखते हुए, मुझे नहीं लगता कि भारत को उस तरह की पिचों या यहां तक ​​कि टर्नर की भी जरूरत है।

उन्होंने साथ ही कहा कि यह भारतीय टीम इस समय दुनिया की किसी भी टीम को हराने के लिए काफी अच्छी है। जाहिर है, वे रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से कुछ रन लेना चाहेंगे जिस तरह से वह खेल रहे हैं और अक्षर पटेल को मौका मिल सकता है। न्यूजीलैंड के खिलाफ आप सीरीज जीतना चाहते हैं और किसी न किसी मोड़ पर भारत को चुनौती मिलेगी। लेकिन मुझे लगता है कि भारत के पास न्यूजीलैंड को हराने के लिए पर्याप्त खिलाड़ी हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *