Kangana Ranaut on Kulwinder Kaur: बॉलीवुड एक्ट्रेस और हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी सांसद कंगना रनौत की इमरजेंसी फिल्म आने वाली है, जिसको लेकर वह प्रमोशन में लगी हुई हैं। एक इंटरव्यू में कंगना ने कुछ समय पहले चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर महिला सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारे जाने की घटना पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना ने कहा कि उन्होंने जवाब दिया कि था कि मैं किसान हूं। आप अपनी वर्दी की गरिमा नहीं समझते, एक बहरूपिए की तरह आते हैं।

इंडिया टीवी के इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा, ”एक इंसान जिसने अपना पूरा विश्वास आपको दिया हुआ है, आप उस पर प्रहार करते हैं, तो क्या आप किसान कहलाने लायक हैं? खुले तौर पर किसान आंदोलन के समय खालिस्तान की मांग हुई है। मेरे पास कई सारे वीडियोज भी हैं।” चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ जड़ने के बाद कुलविंदर कौर ने कहा था कि मेरी मां भी उस आंदोलन में गई थीं और कंगना ने बयान दिया कि 100-100 रुपये लेकर लोग धरने पर गए थे। जब यह सवाल कंगना से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो मेरे पास फोटो हैं उसमें शाहीन बाग में जो लोग पहुंचे थे, वही किसान आंदोलन में भी गए थे, ये तस्वीरें मेरे पास हैं। अगर उनको कोई आपत्ति थी तो वह कोर्ट, पुलिस स्टेशन में जा सकती थीं।

बता दें कि तीन कृषि कानूनों के खिलाफ लंबे समय तक चले किसान आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने कुछ बयान दिए थे, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था। इन्हीं बयानों की वजह से कुलविंदर कौर कंगना से नाराज थीं और जब छह जून को कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचीं तो कुलविंदर वहां बतौर सीआईएसएफ कर्मी तैनात थीं। इसी दौरान, कुलविंदर ने कंगना को थप्पड़ जड़ दिया था, जिसके बाद हंगामा मच गया। कुलविंदर को सस्पेंड करते हुए विभागीय जांच के आदेश दिए गए थे। वहीं, जुलाई में कुलविंदर को बेंगलुरु ट्रांसफर कर दिया गया था। उनका ट्रांसफर बेंगलुरु में सीआईएसएफ की रिजर्व बटालियन में किया गया है। हालांकि, अभी भी वह सस्पेंड चल रही हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *