विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि नफ़रत को राजनीतिक हथियार बनाकर सत्ता की सीढ़ी चढ़ने वाले देशभर में लगातार भय का राज स्थापित कर रहे हैं. राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार से इन उपद्रवियों को खुली छूट मिली हुई है, इसीलिए उनमें ऐसा कर पाने का साहस पैदा हो गया है. लिहाजा अल्पसंख्यकों, खासकर मुसलमानों पर लगातार हमले जारी हैं.
हरियाणा के चरखी-दादरी और महाराष्ट्र के धुले की घटनाओं को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीजेपी पर तीखा हमला किया है. विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने कहा कि नफ़रत को राजनीतिक हथियार बनाकर सत्ता की सीढ़ी चढ़ने वाले देशभर में लगातार भय का राज स्थापित कर रहे हैं. भीड़ की शक्ल में छिपे हुए नफरती तत्व कानून के राज को चुनौती देते हुए खुलेआम हिंसा फैला रहे हैं.
राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार से इन उपद्रवियों को खुली छूट मिली हुई है, इसीलिए उनमें ऐसा कर पाने का साहस पैदा हो गया है. लिहाजा अल्पसंख्यकों, खासकर मुसलमानों पर लगातार हमले जारी हैं और सरकारी तंत्र मूक दर्शक बना देख रहा है. उन्होंने कहा कि ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कर कानून का इकबाल क़ायम किया जाना चाहिए.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *