महाराष्ट्र के ठाणे जिले के बदलापुर में एक स्कूल में 2 बच्चियों से यौन उत्पीड़न के मामले में गिरफ्तार आरोपी अक्षय शिंदे ने 2 शादियां की थीं, आरोपी की पहली पत्नी ने उसकी गलत आदतों से तंग आकर छोड़ दिया था, इसके बाद आरोपी ने चार महीने बाद ही दूसरी शादी कर ली थी.

आजतक ने बदलापुर में आरोपी अक्षय शिंदे के एक पड़ोसी से विशेष रूप से बात की, जिसने खुलासा किया कि वह जिस इलाके में रहता था, वह पूरा इलाका इस घटना की वजह से सदमे में था, शर्मसार था कि आरोपी उनके इलाके में रहता था. नाम न बताने का अनुरोध करते हुए आरोपी के पड़ोसी ने कहा कि अक्षय ने हाल ही में शादी की और अपने भाई और मां के साथ रहता था, शादी करीब 4 महीने पहले हुई थी. यह उसकी दूसरी शादी थी, उसकी पहली पत्नी ने उसकी आदतों और उनके बीच घरेलू मुद्दों के कारण उसे छोड़ दिया था.
उन्होंने बताया कि दूसरी पत्नी पिछले कुछ दिनों से इलाके में नहीं दिखी थी. वे पिछले 5 साल से इस इलाके में रह रहे थे. इससे पहले आरोपी दूसरे इलाके में रहता था, लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने उसकी झुग्गी तोड़ दी थी, इसलिए आरोपी का परिवार यहां आ गया था. किसी ने सोचा भी नहीं था कि इस इलाके में हमारे परिवारों के बीच ऐसा हैवान रह रहा है.

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *