IPL 2024 के बीच अदालत ने दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी के खिलाफ लड़की से छेड़छाड़ के पुराने मामले में जांच करने के आदेश दिए हैं।

prithvi shaw- India TV Hindi

IPL 2024 के बीच दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दिल्ली कैपिटल्स के इस खिलाड़ी के खिलाफ मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को लड़की से छेड़छाड़ के मामले में जांच करने के आदेश दिए हैं। बता दें ये घटना पिछले साल की है, जिस पर अदालत ने अब ये फैसला सुनाया है।

IPL 2024 के बीच इस खिलाड़ी की बढ़ी टेंशन 

पिछले साल फरवरी में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल के बीच एक झड़प का मामला सामने आया था। वहीं, कुछ वीडियो भी तेजी से वायरल हुए जिसमें दोनों के बीच बहस होती नजर आई थी। एक तरफ पृथ्वी शॉ ने सपना के खिलाफ मामला मारपीट का मामला दर्ज कराया था दूसरी तरफ सपना गिल द्वारा युवा क्रिकेटर पर छेड़छाड़ के आरोप लगाए गए थे। इस मामले में अब अदालत ने पुलिस को पृथ्वी शॉ के खिलाफ सपना गिल की छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच के आदेश दिए हैं।

पुलिस करेगी छेड़छाड़ की शिकायत पर जांच

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट एस सी तायडे ने पुलिस को 19 जून तक जांच रिपोर्ट जमा करने के लिए कहा है। अदालत ने हालांकि शॉ और अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने के लिए पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की गिल की दलील खारिज कर दी। बता दें गिल ने आरोप लगाया था कि शॉ ने अंधेरी में एक पब में उनके साथ छेड़खानी की थी। लेकिन शॉ ने आरोपों का खंडन किया है।

सेल्फी लेने को लेकर हुआ था विवाद 

पिछले साल पृथ्वी शॉ और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर सपना गिल के बीच सेल्फी लेने को लेकर उनकी बहस हुई थी। जिसके बाद गिल को फरवरी 2023 को अन्य लोगों के साथ शॉ पर हमले के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। सपना गिल फिलहाल जमानत पर है। जमानत मिलने के बाद वह शॉ, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने अंधेरी हवाई अड्डा थाने पहुंची थी। जिसके बाद पुलिस के मामला दर्ज नहीं करने पर उन्होंने मजिस्ट्रेट अदालत की शरण ली।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *