पुलिस ने लखनऊ के अकबरनगर में अफवाह और पत्थरबाजी के मामले में 7 नामजद और सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पत्थरबाजी मामले में पुलिस की 2 गाड़ियां व LDA प्रशासन का पोकलैंड क्षतिग्रस्त हुआ था।

UP news- India TV Hindi

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ के अकबरनगर में अफवाह और पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया है। पुलिस ने इस मामले में 7 नामजद और सैकड़ों अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। LDA (लखनऊ विकास प्राधिकरण) के संजीव कुमार ने महानगर कोतवाली में इसकी FIR दर्ज कराई है।

किन धाराओ में एफआईआर?

IPC की धारा 147, 186, 336, 332, 353, 427, सार्वजानिक संपत्ति अधिनियन की धारा 2 व 3 और दंड विधि अधिनियम की धारा 7 के तहत देर रात FIR दर्ज की गई है।  इस मामले में हबिदुल,अरशद वारसी, मो0 नौशाद, फज़ल अहमद, मो0 सैफ खान, आदिल इस्तियाक, रेहान अली समेत सैकड़ो की भीड़ पर FIR दर्ज की गई है।

बता दें कि पत्थरबाजी मामले में पुलिस की 2 गाड़ियां व LDA प्रशासन का पोकलैंड क्षतिग्रस्त हुआ था। कल शाम को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के दौरान 4 मंजिला इमारत गिरने के बाद बवाल हुआ था। स्थानीय लोगों ने इमारत गिरने से कई लोगों की मौत की अफवाह फैलाई थी।  महानगर कोतवाली में इस मामले में केस दर्ज हुआ है और पुलिस कार्रवाई में जुट गई है।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *