UP crime news : मायके जा रही महिला से बाइक सवार ने रास्ते में उसे जबरन पकड़कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को छह माह गुजर गए लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं किया। अधिकारियों के चक्कर काटे लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। अब एफआईआर दर्ज करने व थानाध्यक्ष और दरोगा के निलंबन के विरुद्ध पीड़िता नगर स्थित तिकोनिया पार्क में कुनबे संग अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठ गई है।

दरअसल आपको बता दे कि घटना सुल्तानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की है। कादीपुर कोतवाली के एक गांव की मजदूर महिला का आरोप है वो बीते 20 जून को शाम करीब 6:30 बजे के आसपास मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके जा रही थी। अज्ञात व्यक्ति जिसकी बाइक का नंबर UP 44 AF 9925 है वो रास्ते में पहुंचा। उसने नशीला पदार्थ सूंघाकर मेरा अपहरण किया और फिर सुनसान में ले जाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया।

उसने मेरे साथ मारपीट भी की। पीड़िता का आरोप है मैं मोतिगरपुर थाने पर अपनी शिकायत लेकर गई लेकिन मेरी वहां सुनवाई नहीं हुई। तहसील स्तर से लेकर जिला स्तर के अधिकारियों को शिकायती पत्र दिया फिर भी मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया। शासन से आदेश भी हुआ जिसे अधिकारियों ने अनसुना कर दिया। ऐसे में थकहार कर आज पीड़िता डीएम ऑफिस के पास स्थित तिकोनिया पार्क में परिवार के साथ अनिश्चित कालीन आमरण अनशन पर बैठ गई है। लेकिन अब भी कोई अधिकारी सुनने नहीं पहुंचा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *