वर्ष 2023 अब बीतने वाला है। शहर की इस साल की आपराधिक घटनाओं पर नजर डालें तो एक नवंबर की देर रात बीएचयू परिसर में आईआईटी की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। इस घटना के तीन आरोपियों को पुलिस अब तक चिह्नित तक नहीं कर सकी।

Year Ender 2023: 55 days passed, no arrest or clue in the gang rape case of IIT BHU student

आईआईटी बीएचयू की छात्रा से 55 दिन पहले सामूहिक दुष्कर्म की शर्मनाक घटना हुई। वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस तीनों आरोपियों की गिरफ्तारी तो दूर उन्हें चिह्नित भी नहीं कर सकी। यह इतना बताने के लिए काफी है कि साल 2023 में कमिश्नरेट की पुलिस के कामकाज का ढर्रा क्या रहा होगा…?

वर्ष 2023 अब बीतने वाला है। शहर की इस साल की आपराधिक घटनाओं पर नजर डालें तो एक नवंबर की देर रात बीएचयू परिसर में आईआईटी की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया। इस घटना के तीन आरोपियों को पुलिस अब तक चिह्नित तक नहीं कर सकी। इसी तरह नौ नवंबर की रात बदमाशों ने रोहनिया थाना के अमरा खैरा क्षेत्र की वैष्णो विहार कॉलोनी निवासी बुजुर्ग रवींद्रनाथ सिंह और उनकी पत्नी गायत्री सिंह को बंधक बनाकर लूटपाट की। पुलिस 46 दिन बाद भी बदमाशों को नहीं पकड़ पाई। ऐसा ही एक अन्य प्रकरण चौबेपुर थाना क्षेत्र का भी है। नौ नवंबर की रात चिरईगांव निवासी सिकंदर उर्फ पगालू की हत्या कर उसका अधजला शव बदमाशों ने उसके घर के समीप फेंक दिया। इस वारदात को अंजाम देने वाले भी गिरफ्त में नहीं आ सके।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *