Dawood Ibrahim एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि दाऊद को जहर दिया गया था जिसके बाद उसकी हालत काफी नाजुक हो गई। कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है जिसे पाकिस्ताना छुपाकर रखना चाहता है। हालांकि अभी तक किसी भी सरकारी एजेंसी या मीडिया द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Dawood Ibrahim भारत के सबसे बड़े दुश्मन और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जहर देने की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर कई दावे किए जा रहे हैं। पाकिस्तान में छिपकर रह रहे दाऊद को जहर देने के दावे के साथ कहा जा रहा है कि उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मारे जाने का भी दावा

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर कई लोग दावा कर रहे हैं कि दाऊद को जहर दिया गया था, जिसके बाद उसकी हालत काफी नाजुक हो गई। कुछ लोगों का यहां तक कहना है कि उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई है, जिसे पाकिस्तान छुपाकर रखना चाहता है। हालांकि, अभी तक किसी भी सरकारी एजेंसी या मीडिया द्वारा इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

पाकिस्तान में इंटरनेट ठप

पाकिस्तान में इसी के साथ सुबह से कई राज्यों में इंटरनेट सेवा काम नहीं कर रही है। कई जगहों पर इंटरनेट काफी धीमा किया गया है। दावा किया जा रहा है कि दाऊद की खबर छुपाने के लिए इंटरनेट को बंद किया गया है। हालांकि, कुछ लोगों का कहना है कि इमरान खान की वर्चुअल रैली के चलते ये कदम उठाया गया है।

एक यूजर चंदन शर्मा ने दावा किया कि दाऊद मारा जा चुका है। यूजर ने कहा कि अगर दाऊद इब्राहिम जिंदा है तो पाकिस्तान उसका सबूत दे। पूरे पाकिस्तान में इंटरनेट बंद है, सोशल मीडिया ढंग से काम नहीं कर रहा, क्योंकि पाकिस्तानियों को खबर छुपानी है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *