बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल द्वारा विश्वविद्यालय परिसर में देश की अग्रणी प्रौद्योगिकी कंपनि टैक्सट्रॉन टेक्नोलॉजीज प्रा. लि. का प्लेसमेंट का आयोजन किया गया।

समन्वयक डा संदीप अग्रवाल ने बताया की टैक्सट्रॉन टेक्नोलॉजीज प्रा. लि. कंपनी एम्बेडेड एप्लीकेशन डेवलपमेंट और मैकेनिकल इंजीनियरिंग के क्षेत्र में विशेषज्ञता रखती है। कंपनी पूरे भारत में औद्योगिक ग्राहकों को समाधान प्रदान करती है।
प्लेसमेंट ड्राइव बी.टेक, बीसीए और एमसीए के छात्रों के कुल 95 छात्रों ने भाग लिया, जिनमें से लिखित परीक्षा एवं इंटरव्यू के बाद 21 छात्रों को चयनित किया गया है। इनमें से 13 छात्रों को ट्रेनी इंजीनियर और 9 छात्रों को नेटवर्क ट्रेनी इंजीनियर के पद पर चयनित किया गया है। साथ ही 5 छात्रों को इंटर्नशिप का भी अवसर मिला।

इस कार्यक्रम मैं कंपनी के राष्ट्रीय प्रमुख श्री लोकेश कुमार सिंह और हेड ऑपरेशन श्री तुमुल जायसवाल उपास्थित रहे। कार्यक्रम की शुरुआत में कंपनी के प्रतिनिधियों ने छात्रों को विभिन्न पदों, वेतन पैकेज, कार्य समय और अन्य शर्तों के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

विश्वविद्यालय के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के प्रो एम एम सिंह ने इस प्लेसमेंट ड्राइव मै चयनित छात्रों को बधाई दी। उन्होंने ड्राइव में भाग लेने वाले छात्रों की सराहना की और उन्हें अपने शब्दों से प्रोत्साहित और प्रेरित किया। कार्यक्रम के दौरान डॉक्टर संजय सिंह सेंगर, अंकित सिंह राठौर,संजय कुमार निषाद, प्रज्ञा सुमन मौजूद रहे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *