अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘शैतान’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में ज्योतिका की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। कुल मिलाकर विकास बहर की ‘शैतान’ फुल एंटरटेनिंग मूवी साबित हो रही है।

Shaitaan Box Office Day 14: बॉक्स ऑफिस पर जारी है आर माधवन का 'शैतानी' जादू, अब तक छापे इतने करोड़

बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्मों अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाले आर माधवन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘शैतान’ की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में माधवन के साथ बॉलीवुड सिंघम अजय देवगन लीड रोल में नजर आ रहे हैं। 8 मार्च को रिलीज हुई हॉरर-ड्रामा फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल हैं। विकास की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म की कहानी काला जादू यान वशीकरण पर बेस्ड है। आज फिल्म को रिलीज हुए पूरे 14 दिन हो गए हैं। फिल्म हर दिन बेहतर कमाई कर रही है। ऐसे में अब ‘शैतान’ के गुरुवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। आइए जानते हैं फिल्म ने अब तक कितना बिजनेस कर लिया है?

जानें अब तक ‘शैतान’ ने की कितनी कमाई

अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म ‘शैतान’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म में ज्योतिका की एक्टिंग की भी खूब तारीफ हो रही है। कुल मिलाकर विकास बहर की ‘शैतान’ फुल एंटरटेनिंग मूवी साबित हो रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 14.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं, ठीक अगले दिन से ही इसकी कमाई में काफी इजाफा देखने को मिला। ऐसे में अब ‘शैतान’ के 14वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने गुरुवार को खबर लिखने तक 0.88  करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, अब फिल्म की कुल कमाई 112.68 करोड़ रुपये हो गई है। फाइनल आंकड़ो के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो। उम्मीद है कि फाइनल आंकड़े बेहतर होंगे।

डे वाइज देखें ‘शैतान’  का कलेक्शन

पहला दिन: 14.75 करोड़ रुपये

दूसरा दिन:  18.75 करोड़ रुपये

तीसरा दिन:  20.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन:    7.25  करोड़ रुपये

पांचवां दिन:  6.5 करोड़ रुपये

छठवां दिन:  6.25 करोड़ रुपये

सातवां दिन: 5.75 करोड़ रुपये

आठवां दिन: 5.05 करोड़ रुपये

नवें दिन:   8.5  करोड़ रुपये

दसवें दिन: 9.75 करोड़ रुपये

11वें दिन: 3 करोड़ रुपये

12वें दिन:   3 करोड़ रुपये

13वें दिन: 2.75 करोड़ रुपये

14वें दिन:  0.88 (अर्ली एस्टीमेट)

कुल कमाई: 112.68 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *