लंबे वक्त के बाद जब सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा एक साथ स्क्रीन पर लौटे तो समा बांध दिया। द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा था। अब दूसरा सीजन जल्द ही आने जा रहा है।
‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की जज अर्चना पूरण सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं। एयरपोर्ट पर रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो में अर्चना पूरण सिंह दिखा रही हैं कि वो सुनील और कपिल के साथ ट्रैवल कर रही हैं। कैप्शन में अर्चना ने बताया है कि वह द ग्रेट इंडियन कपिल शो के सिलसिले में अमृतसर जा रही हैं। उन्होंने हैश टैग में अटारी बॉर्डर को भी टैग किया है।

शुरू हो गया द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सफर
अर्चना पूरण सिंह ने कैप्शन में लिखा, “और सफर शुरू हो गया। मुंबई से अटारी बॉर्डर अमृतसर। हमने द ग्रेट इंडियन कपिल शो की टीम के तौर पर पहली बार साथ में सफर किया। पहली बार एक साथ ट्रैवल करने में इतना मजा आया। जो मस्ती आप स्टेज पर देखते हैं। उसका बिहाइंड द सीन्स आप देखो मेरे साथ अगले कुछ दिनों में यहां पर।” वीडियो में कपिल शर्मा फिर एक बार अर्चना पूरण सिंह की टांग खींचते नजर आ रहे हैं, ठीक वैसे ही जैसे वो आमतौर पर शो में करते दिखाई पड़ते हैं।’हम अर्चना जी को पाकिस्तान छोड़ने जा रहे हैं’
जब कुछ देर तक अर्चना पूरण सिंह वीडियो रिकॉर्ड करना बंद नहीं करती हैं तो कपिल शर्मा ने कहा- आपकी रील हो गई होगी 30 सेकेंड की। कितनी देर की बना रहे हो आप। जब कार्ट में बैठा एक शख्स यह बोल देता है कि हम अमृतसर जा रहे हैं तब कपिल शर्मा ने कहा- हम अर्चना जी को पाकिस्तान छोड़ने जा रहे हैं। यह सुनकर अर्चना पूरण सिंह की हंसी छूट जाती है। बता दें कि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का पहला सीजन काफी सक्सेसफुल रहा था और अब फैंस को इसके दूसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *