बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने हाल ही में निखिल कामथ के साथ खास बातचीत में हिस्सा लिया। इस दौरान रणबीर कपूर ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई बातें की। उन्होंने अपने पिता ऋषि कपूर के साथ रिश्ते, अपनी फिल्म एनिमल से लेकर राजनीति तक पर बात की। इस दौरान रणबीर कपूर ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी मुलाकात के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि पीएम मोदी के साथ उनकी और बाकी एक्टर्स की मुलाकात कैसी थी।

पीएम मोदी के साथ क्या बोले निखिल कामथ?

इस बातचीत के दौरान रणबीर कपूर ने निखिल कामथ से पूछा कि क्या उनके पीएम मोदी के साथ फ्रेंडली रिश्ते हैं? क्या वो अभी पीएम मोदी को कॉल कर सकते हैं। इसपर निखिल कामथ कहते हैं कि उनके पीएम मोदी के साथ फ्रेंडली रिश्ते नहीं हैं, लेकिन उन्हें कई इवेंट्स पर पीएम मोदी से मिलने का मौका जरूर मिला।

 

पीएम मोदी के साथ शेयर किया अनुभव?

निखिल कामथ ने इस दौरान पीएम मोदी के साथ अपनी एक पर्सनल अनुभव भी शेयर किया। उन्होंने बताया कि कुछ एक साल पहले वो पीएम मोदी के साथ वॉशिंगटन में तीन से चार दिन थे। वो सुबह 8 बजे के करीब हमारे साथ और अमेरिकन बिजनेसमैन के साथ स्पीकिंग सेशन करते थे, वो 11 बजे के करीब जाकर कहीं स्पीच देंगे। इसके बाद, वो एक या दो बजे के करीब उप राष्ट्रपति से मिले। वो चार बजे कुछ और रहे होंगे, शाम को सात बजे कुछ कर रहे होंगे और रात के 11 बजे कुछ और कर रहे होंगे।

निखिल कामथ ने आगे कहा कि मैं रात के आठ और नौ बजे थक जाता था। दो दिन बात मुझे बीमार लगने लगा था, लेकिन वो इसके बाद मिस्र जा रहे थे यही सेम चीज करने के लिए। निखिल कामथ ने पीएम मोदी की एनर्जी की तारीफ की।

 

पीएम मोदी से मुलाकात पर क्या बोले रणबीर कपूर?

इसके बाद, रणबीर कपूर ने पीएम मोदी के साथ अपनी मुलाकात को याद किया। रणबीर कपूर ने कहा चार से पांच साल पहले मैं और कुछ यंग एक्टर्स और डायरेक्टर्स पीएम मोदी से मिलने गए थे। रणबीर ने कहा कि मुझे याद है हम सब बैठे थे और वो कमरे में आए। उनमें एक मैग्नेटिक चार्म है। रणबीर ने कहा कि वो आए और बैठे और उन्होंने हर एक व्यक्ति से कुछ ना कुछ पर्सनल बात की।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *