यूपी के कानपुर जिले में मौजूद एक बस्ती में एक हफ्ते के अंदर झोपड़ी और मकान को खाली कराने के नोटिस लगे तो हड़कंप मच गया। बात जब भाजपा विधायक तक पहुंची तो वह भी मौके पर पहुंच गए। नोटिस देखकर भाजपा विधायक भड़क गए और संबंधित अफसर को फोन मिला दिया। विधायक ने फोन पर ही अफसर को लताड़ लगानी शुरू कर दी। विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा, कि अगर इस बस्ती पर किसी ने नजर उठाई तो बुलडोजर समेत सबको नहर में घुसेड़ देंगे। विधायक ने अफसर को सारी नोटिस को फड़वाने के लिए भी कहा। विधायक का वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

मामला गोविंदनगर की विवेकानंद नगर बस्ती का है। यहां पांच सौ ज्यादा परिवारों को एक हफ्ते में झोपड़ी, मकान खाली करने का मकानों पर सिंचाई विभाग की ओर से नोटिस चस्पा किया गया है। इसकी सूचना मिलने पर भाजपा विधायक सुरेंद्र मैथानी लोगों से मिलने पहुंच गए। घरों पर लगे नोटिस और बुलडोजर खड़ा देखकर भाजपा विधायक का पारा चढ़ गया। विधायक ने तुरंत सिंचाई विभाग के अधिशाषी अभियंता मनोज सिंह को फोन मिलाया। फोन पर विधायक ने साफ शब्दों में कहा कि किसी को भी बेघर नहीं किया जाए। अगर ऐसा हुआ तो तुमको बुलडोजर समेत नहर में घुसेड़ देंगे।

विधायक ने आगे कहा, यहां तुमने पूरी बस्ती में नोटिस लगाए हैं। यहां पर अगर तुमने आगे कोई कदम उठाया और कोई यहां बुलडोजर आया तो तुम्हारा और तुम्हारी कंपनी और तुम्हारे बुलडोजर तीनों का स्वागत मैं करूंगा। मुझसे निपट लेना तब तुम बस्ती में आना। विधायक ने फोन पर अफसर को चेतावनी देते हुए कहा, कि ये गंदा काम बंद कर दो। मोदी जी योगी जी लोगों को घर दे रहे हैं और तुम उजड़वा दोगे क्या? इतनी हिम्मत हो जाएगी क्या? बुलडोजर और सबको घुसड़वा दूंगा इसी नहर में। यहां पर किसी को छू न लेना। नोटिस फड़वाकर फिंकवा दो। बोल दिया है मैंने यहां सब फड़वाके फिंकवा रहा हूं। बुलडोजर आना नहीं चाहिए और तुम्हारा एक भी आदमी दिखना नहीं चाहिए और दिख गया तो समझ लेना फिर।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *