जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म ‘उलझ’ (Ulajh) के प्रमोशन में जुटी हैं। हाल ही में, वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अपने ग्लैमरस अवतार के लिए खूब चर्चा में रहीं। फिर फूड पॉइजनिंग की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अब जाह्नवी डिस्चार्ज हो गई हैं और एक हालिया इंटरव्यू में उन्होंने अपने पहले ब्रेकअप के बारे में बात की है।

जाह्नवी कपूर

हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से करती थीं ब्रेकअप

जाह्नवी कपूर ने इसी इंटरव्यू में कहा कि वह हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं और फिर पैच-अप कर लेती थीं। एक्ट्रेस ने कहा, “मेरे पीरियड्स के कुछ सालों में हर महीने मैं इस व्यक्ति से ब्रेकअप कर लेती थी। पहले दो या तीन महीने वह सदमे में रहता था, लेकिन उसके बाद वह कहता था, ‘हां, ठीक है,’ और दो दिन बाद मैं रोते हुए और सॉरी कहते हुए उसके पास वापस जाती थी। मुझे समझ नहीं आता था कि मेरा दिमाग इस तरह क्यों काम कर रहा है।”

 ने एक हालिया इंटरव्यू में अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में ऐसा खुलासा किया है, जिसे जान आप भी हैरान रह जाएंगे। अभिनेत्री ने बताया कि वह कभी हर महीने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया करती थीं। इसकी वजह से शायद लगभग हर लड़की खुद को रिलेट कर सकती है।

कैसा था जाह्नवी कपूर का पहला ब्रेकअप?

जाह्नवी कपूर ने बताया कि उनका पहला ब्रेकअप कुछ खास बुरा नहीं था, क्योंकि वह ब्वॉयफ्रेंड उनके पास वापस लौट आया था। अहाउटरफ्लाई संग बातचीत में ‘मिस्टर एंड मिसेस माही’ एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने जिंदगी में सिर्फ एक बार दिल टूटने का अनुभव किया है, लेकिन वही व्यक्ति वापस आया और मेरे दिल को जोड़ दिया। इसलिए सब कुछ ठीक था।”

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *