कंगना रनौत अक्सर पीएम मोदी के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। अब कंगना ने पीएम मोदी और इटली की प्राइम मिनिस्टर जॉर्जिया मेलोनी का वीडियो शेयर किया है। जॉर्जिया ने दरअसल, अपने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पीएम मोदी के साथ हैं जो हंस रहे हैं। इसके बाद वह कहती हैं कि हेलो फ्रॉम मेलोडी यानी कि मेलोनी और मोदी की ओर से हेलो। अब कंगना ने इस वीडियो को शेयर कर पीएम की तारीफ की है।

क्या बोलीं कंगना

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मोदी जी की एक क्वालिटी यह भी है कि वह महिलांओ को काफी कम्फर्टेबल रखते हैं और उन्हें यह महसूस करवाते हैं कि वह उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें आगे बढ़ते देखना चाहते हैं। इसमें कोई चौंकने वाली बात नहीं पीएम मेलोनी सोचती हैं कि मोदी जी उनकी टीम मेलोनी में हैं।’

कंगना की फिल्म इमरजेंसी

कंगना के बारे में बता दें कि वह हाल ही में मंडी की सांसद बनी हैं। वहीं उनकी फिल्मों की बात करें तो वह अब फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना, इंदिरा गांधी का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसे कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन भी नजर आएंगे। यह फिल्म कई बार पोस्टपोन हो गई है।

पहले यह फिल्म 14 जून को रिलीज होने वाली थी, लेकिन क्योंकि कंगना इलेक्शन के कैंपेन में बिजी थीं इसलिए फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। हालांकि अभी फिल्म की नई रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं आई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *