Nitish Kumar As PM Candidate कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद हुए संवाददाता सम्मेलन में जब नीतीश कुमार के ऑफर से जुड़ा सवाल केसी वेणुगोपााल से पूछा गया तो उन्होंने कहा हमारे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है। जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा था कि आईएनडीआई गठबंधन के नेता ने नीतीश कुमार को पीएम पद का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया।

जेडीयू के नेता केसी त्यागी ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जिन नेताओं ने नीतीश कुमार को आईएनडीआई गठबंधन का राष्ट्रीय संयोजक बनाने से इनकार कर दिया था, उन्होंने ही कुछ दिनों पहले उन्हें प्रधानमंत्री बनने का प्रस्ताव दिया था। ‘ केसी त्यागी के इस बयान पर कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई है।

केसी वेणुगोपाल ने दिया जवाब

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद हुए संवाददाता सम्मेलन में जब नीतीश कुमार के ऑफर से जुड़ा सवाल केसी वेणुगोपााल से पूछा गया तो उन्होंने कहा, “हमारे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है।”

केसी त्यागी ने दावा किया कि आईएनडीआई गठबंधन के नेताओं की ओर से नीतीश को प्रधानमंत्री पद का ऑफर दिया गया, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया।  जेडीयू नेता ने कहा कि आईएनडीआई गठबंधन के नेताओं द्वारा नीतीश कुमार के साथ किए गए दुर्व्यवहार की वजह से उन्होंने विपक्ष से रिश्ता तोड़ लिया है। वहीं,जेडीयू को भाजपा सम्मान दे रही है।

जेडीयू ने जीती 12 सीटें

बता दें कि एनडीए के संसदीय बैठक में साफतौर पर कहा है कि उनकी पार्टी एनडीए का हिस्स बनी रहेगी। बता दें कि इस बार भाजपा को सरकार चलाने के लिए टीडीपी और जेडीयू का सहारा लेना पड़ा है। लोकसभा चुनाव में जेडीयू ने 12 सीटें जीती है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *