आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज गायब करने के आरोप लगाए है। उन्होंने AAP पर मुख्य आरोपी बिभव को बचाने का आरोप लगाया। इसके साथ ही स्वाति ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी याद किया। बता दें स्वाति के साथ बदसलूकी के मामले में बिभव कुमार को कोर्ट ने 5 दिनों की रिमांड पर भेजा है।

आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने AAP पर उसके साथ मारपीट के आरोपी बिभव कुमार को बचाने का आरोप लगाया है। उन्होंने सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी फुटेज को गायब करने की भी बात कही।इसके साथ ही स्वाति ने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को भी याद किया। बता दें, बिभव कुमार को कोर्ट ने पांच दिनों की रिमांड पर भेज दिया है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया- किसी दौर में हम सब निर्भया को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर निकलते थे। आज 12 साल बाद सड़क पर निकले हैं, एक ऐसे आरोपी को बचाने के लिए जिसने CCTV फुटेज गायब किए और फोन फॉर्मेट किया। काश इतना जोर मनीष सिसोदिया जी के लिए लगाया होता। वो यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता!

AAP ने घटना के पीछे बीजेपी की साजिश बताई

बता दें, स्वाति मालीवाल ने बिभव पर मारपीट करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि बिभव ने उनको थप्पड़ मारा, पेट पर लात मारी और सिर को टेबल पर पटका। हालांकि आम आदमी पार्टी ने इन आरोपों से इनकार किया है और इसके पीछे बीजेपी की साजिश करार दिया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *