उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रूड़की के नेहरू स्टेडियम में त्रिवेंद्र सिंह रावत का प्रचार करने के लिए पहुंचे थे। वहां उनकी नजर एक ऐसे बच्चे पर पड़ी जिसने बिल्कुल उनकी वेशभूषा में वहां खड़ा था।

जनसभा में छोटे योगी से मिले सीएम योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi

लोकसभा चुनाव शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। सभी पार्टियां अपना पूरा दम लगाकर अपनी पार्टी और प्रत्याशियों का प्रचार करने में लगी हुई हैं। 19 अप्रैल से शुरू होने वाला लोकसभा चुनाव कुल 7 चरणों में पूरा होगा और 4 जून को वोटों की गिनती की जाएगी। इस चुनाव में कोई भी कमी ना रहे इसलिए भी पार्टियां पूरा जोर लगा रही हैं। भाजपा के स्टार प्रचारक भी अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर अपने प्रत्याशियों का प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत की चुनावी जनसभा में शामिल हुए।

जनसभा में दिखा छोटा योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार यानी 14 अप्रैल 2024 को रूड़की के नेहरू स्टेडियम को एक चुनावी जनसभा में पहुंचे थे। यह चुनावी जनसभा उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उम्मीदवार त्रिवेंद सिंह रावत की थी जो हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर पहुंचे और सबसे पहले बाबा भीमराव अंबेडकर की चित्र पर पुष्प अर्पित किए। इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित करना शुरू किया। सीएम योगी आदित्यनाथ जनत को संबोधित ही कर रहे थे कि तभी उनकी नजर भीड़ में खड़े एक बच्चे पर पड़ी। वह बच्चा उनकी ही वेशबूषा धारण किए वहां खड़ा था और उसके हाथ में एक गुलदस्था था। योगी आदित्यनाथ ने बच्चे को मंच पर बुलाया और उससे मुलाकात की। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री ने उस बच्चे को लखनऊ आने का न्यौता भी दिया।

कौन था वह बच्चा?

नेहरू स्टेडियम में आयोजित चुनावी जनसभा में पहुंचे बच्चे का नाम शौर्य है। शौर्य से जब बातचीत की गई तो उसने बताया कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से काफी प्रेरित है और बड़ा होकर बिल्कुल उनके जैसा ही बनना चाहता है। शौर्य के पिता ने भी सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया कि उन्होंने शौर्य को मंच पर बुलाकर आशीर्वाद के रूप में काफी सम्मान दिया।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *