सीतापुर जिले की स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त हो गई हैं। यहां मरीजों का इलाज जमीन पर किया जा रहा है। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ है।

सीतापुर में ध्वस्त हुईं स्वास्थ्य सेवााएं- India TV Hindi

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। जनपद की स्वास्थ्य सेवाएं ध्वस्त हो गई हैं। यहां की स्वास्थ्य सेवाएं इस कदर बदहाल हो गई हैं कि जमीन पर मरीजों का इलाज किया जा रहा है। यहां जमीन पर किए जा रहे इलाज का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में स्वास्थ्य सेवाओं की दुर्दशा साफ दिख रही है। वीडियो में दिख रहा है कि एक नर्स मरीज को जमीन पर लगा रही है। यह वीडियो सिधौली स्वास्थ्य केंद्र का बताया जा रहा है।

हाल में गाजियाबाद में पाए गए थे सात लोग कोरोना पॉजिटिव

अभी कुछ दिनों पहले गाजियाबाद में 7 लोगों के कोरना पॉजिटिव होने की भी खबर सामने आई थी। इस खबर की पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया था। कोरोना के ये मामले राजनगर, वसुंधरा, वैशाली और  साहिबाबाद आए थे।

चार साल में कोरोना वायरस से साढ़े चार करोड़ से अधिक लोग संक्रमित

गौरतलब है कि 2020 की शुरुआत से देशभर में  अब तक लगभग चार साल में कोरोना वायरस से साढ़े चार करोड़ से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं और इससे 5.3 लाख से अधिक लोगों की मृत्यु हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट के मुताबिक, अब तक संक्रमण से उबरने वाले लोगों की संख्या 4.4 करोड़ से ज्यादा हो गई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *