देवरिया के भलुअनी स्थित डुमरी गांव में शनिवार की सुबह करीब 4 बजे चाय बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फट गया। इसकी चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

आलाधिकारियों ने मौके...- India TV Hindi

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। शनिवार सुबह चाय बनाते समय गैस सिलेंडर फट गया, जिसकी जद में आकर मां और 3 बच्चों की मौत हो गई। यह पूरा मामला भलुअनी थाना क्षेत्र के डुमरी गांव का है।

जानिए पूरा मामला

मि्ली जानकारी के मुताबिक, डुमरी गांव के रहने वाले शिव शंकर गुप्ता की पत्नी आरती देवी घर में चाय बना रही थी तभी अचानक सिलेंडर फट गया, जिससे आरती (उम्र 35 वर्ष) और उनके तीन बच्चे आंचल (14 वर्ष ), कुंदन (12 वर्ष) और सृष्टि (11 माह) की दर्दनाक मौत हो गई। इतना बड़ा हादसे की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सिलेंडर फटने की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे डीएम एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया और पूरी रिपोर्ट शासन को भेज दी है।

भयानक विस्फोट से क्षत-विक्षत हुए शव

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि गांव के निवासी शिवशंकर गुप्ता पावरोटी बेचते हैं। वह शनिवार सुबह कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे। करीब चार बजे जब उनकी पत्नी आरती चाय बना रही थीं तभी सिलेंडर फट गया। विस्फोट इतना भयावह था कि शव को पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। शव पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो चुके हैं।

पुलिस ने पूरे मामले को संज्ञान में लेने के बाद जांच शुरू कर दी है। उधर, जिले के आलाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर पूरी स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने बताया कि संभवत: सिलेंडर में रिसाव के कारण यह घटना हुई होगी।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *