माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार की रात मौत हो गई। मुख्तार की मौत पर छोटा बेटा उमर का आरोप है कि पिता ने बताया था SLOW POISON दिया जा रहा था।

पिता ने बताया था SLOW POISON दिया जा रहा, मुख्तार की मौत पर उमर का आरोप
माफिया मुख्तार अंसारी की गुरुवार की रात मौत हो गई। पिता की मौत की खबर पाकर बेटा उमर बांदा पहुंचा। अस्पताल पहुंचा उमर पिता के शव को देख भावुक हो गया। वह जोर-जोर रोने लगा। मीडिया के सवाल पर पहले उमर कुछ नहीं बोला। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उसने बाद में कहा कि उसने कहा मुझे कुछ नहीं बताया गया है। सच क्या है, यह पूरा देश जानता है। उसने कहा कि उसे पिता ने बताया था कि उनको SLOW POISON दिया जा रहा था।
देर रात 1:35 बजे मुख्तार का छोटा बेटा उमर अंसारी बांदा पहुंच गया है। उसके साथ वकील नसीम हैदर और चचेरा भाई इब्राहिम अंसारी भी हैं। तेज रफ्तार कार से दोनों  मेडिकल कॉलेज में प्रवेश कर गए, जहां पुलिस ने उन्हें बताया कि मुख्तार का शव गेट नंबर दो के अंदर स्थित पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है। उमर और मसूद दोनों को पुलिस वहां ले गई है। पीएम हाउस तक किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है। उमर के पहुंचते ही मीडिया के लोगों ने उससे बात करने की कोशिश की लेकिन पहले उमर कुछ नहीं बोला। उसके वकील ने कहा कि हमें बख्श दीजिए। यह बात करने का वक्त नहीं है। कुछ देर बाद मीडिया ने फिर उमर से सवाल किया तो उसने कहा मुझे कुछ नहीं बताया गया है। सच क्या है, यह पूरा देश जानता है। मैं इस वक्त बात करने की स्थिति में नहीं हूं। शव देखने के बाद उमर और इब्राहिम अंसारी शहर में परिचित के घर चले गए। सुबह वे शव लेकर गाजीपुर जाएंगे।
अफजाल का भी आरोप
बांदा जेल में बंद मुख्तार की तबीयत खराब होने पर उन्हें देखने गए सांसद अफजाल अंसारी ने बुधवार को मीडिया से बातचीत की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि मुख्तार को मारने की साजिश कई सालों से रची जा रही है। अफजाल ने कहा कि एक बार गाजीपुर में ही बम बनाते समय विस्फोट हो गया, जिसमें एक मौत भी हो गई थी। दिल्ली पुलिस ने एक अपराधी को पकड़ा था जिसने कबूल किया था कि उसे पांच करोड़ रुपये मुख्तार को उड़ाने के लिए दिए गए थे। इसके अलावा भी कई घटनाएं हैं जिसमें मुख्तार को मारने की कोशिश की गई।

 

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *