झांसी! आज कोलोनी इंस्पेक्शन ग्रुप की मंडल मुख्यालय कार्यकारिणी का निरीक्षण रेलवे पूर्व एवं पश्चिम कालोनी मे किया गया जिसमे संघ का प्रतिनिधित्व सी.आई.जी मंडल मुख्यालय के सदस्या श्री गौरव श्रीवास्तव के द्वारा किया गया है । इस निरीक्षण के दौरान गौरव श्रीवास्तव ने रेलवे कालोनी पूर्व क्षेत्र मे आवासो की जर्जर स्थिति से प्रशासन को प्रत्यक्ष रूप से अवगत कराया व इन आवासो मे नाली निकासी नही होने समस्या व सीवरेज ड्रेनेज न होने से एकत्रित गंदगी की सफाई और स्थाई निराकरण की माॅग की जिसपर गहन चर्चा के उपरान्त सहमति बनी ।

इस निरीक्षण के मध्य श्री गौरव श्रीवास्तव के द्वारा अधिकारियों के काफिले के साथ स्टेशन वाले चैराहे वाले मार्ग पर खड़ा करते हुये वहा की भयावह स्थिति से अवगत कराया । श्री गौरव श्रीवास्तव ने बताया कि इस मार्ग पर डिवाईडर न होने से मार्ग के मध्य मे वाहन अनियंत्रित होकर चलते है जिससे आये दिन वहा एक्सीडेंट होने के कारण उस मार्ग की स्थिति अत्याधिक ख्खराब बनी रहती है व डिवाईडर के मध्य मे रोड के दोनो ओर प्रकाश के लिये लाईट लगाई जाये ।

इसी दौरान मालगोदाम के पास स्थित आॅटो स्टेंड के पास, भारत माता मंदिर के पास बी आवासीय कालोनी मे एकत्रित गंदगी की सफाई को लेकर चर्चा हुई व रानी लक्ष्मी नगर स्थित पार्क के जिर्णोधार को लेकर संघ द्वारा माॅग उठाई गई इसके साथ बाल मंदिर के पास निर्मला कान्वेंट की ओर जाने वाले मार्ग की सड़क को पक्का करने की सहमति हुईयह निरीक्षण के उपरान्त इसकी विस्तुत आख्या मंडल अध्यक्ष श्री रामकुमार सिंह एवं मंडल सचिव श्री भानु प्रताप सिंह चंदेल जी प्रस्तुत की गई जिस पर उनके निरीक्षण के दौरान प्रशासनिक पक्ष से मांग की गई कि इन सभी समस्यओं का शीघ्र निस्तारण कराया जाये

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *