पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह ने बताया कि सभी सात आरोपियों की पहचान कर ली गई है और चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि बाकी तीन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तंबू में घुस आए 7 युवक, किया गैंगरेप; स्पेनिश महिला ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

झारखंड के दुमका में शुक्रवार की रात सामूहिक बलात्कार की एक शर्मनाक घटना हुई। इसकी शिकार स्पेन की ट्रैवल व्लॉगर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में इस दर्दनाक घटना का खौफनाक अनुभव साझा किया है। अपने चेहरे पर चोट के निशान दिखाते हुए उसने स्पेनिश में एक वीडियो में संदेश दिया है। इस वीडियो में वह बताती हैं कि, “सात लोगों ने मेरे साथ बलात्कार किया है।”

महिला और उसका साथी बिहार और फिर नेपाल जाने की योजना के साथ दो मोटरसाइकिलों पर बांग्लादेश से दुमका तक की यात्रा कर रहे थे। स्पेनिश महिला कहती हैं, “हम अस्पताल में हैं और हमारे साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी कामना हम किसी से नहीं करेंगे। सात लोगों ने मेरे साथ बलात्कार किया। उन्होंने हमें पीटा और लूट लिया। हम पुलिस के साथ अस्पताल में हैं।”

स्पेनिश महिला ने आगे कहा, “उन्होंने हम पर हमला किया। हमें पीटा। हमारी गर्दन पर चाकू रख दिया और कहा कि वे हमें मार डालेंगे। वहां सात लोग थे।” आपको बता दें कि 28 साल की स्पेनिश ट्रैवल व्लॉगर के इंस्टाग्राम पर 2 लाख ऑलोअसर्स हैं।

यह घटना रांची से लगभग 300 किलोमीटर दूर हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरुमाहाट में शुक्रवार को हुई। दोनों  एक अस्थायी तंबू में रात बिता रहे थे।

इस घटना पर दुमका के पुलिस अधीक्षक पीतांबर सिंह खेरवार ने कहा, “महिला और पुरुष ने आधी रात के आसपास एक गश्ती वैन को रोका। शुरुआत में गश्ती दल को घटना के बारे में ज्यादा समझ नहीं आया, क्योंकि महिला कुछ अंग्रेजी और कुछ स्पेनिश में बात कर रही थी। उन्हें नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।”

उन्होंने कहा, “डॉक्टरों ने पुलिस को सूचित किया कि महिला के साथ बलात्कार किया गया था। मुझे लगभग 1.30 बजे एक कॉल आया और मैं सत्यापन के लिए मौके पर पहुंचा।”

झारखंड के पुलिस महानिदेशक अजय कुमार सिंह ने बताया कि सभी सात आरोपियों की पहचान कर ली गई है और चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि बाकी तीन को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *