12th Fame Vikrant Massey विक्रांत मैसी ने अपनी फिल्म 12 फेल की सफलता के साथ बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवाया। हर तरफ से फिल्म में उनके काम की सराहना हो रही है। एक से बढ़कर एक फिल्म करने वाले विक्रांत मैसी ने बताया कि उन्हें दिग्गज अभिनेता इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला था लेकिन इस वजह से उनका ख्वाब अधूरा रह गया।

टीवी से लेकर बॉलीवुड में अपने कदम जमाने वाले विक्रांत मैसी का ये सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है। उन्होंने लुटेरा और हाफ गर्लफ्रेंड से लेकर कई बड़ी फिल्मों में विक्रांत मैसी ने सेकंड लीड एक्टर के तौर पर काम किया।

फिलहाल विक्रांत मैसी अपनी बीते साल रिलीज फिल्म 12th फेल को लेकर सुर्खियों में हैं। आईपीएस ऑफिसर मनोज कुमार शर्मा की जिंदगी पर आधारित फिल्म में उनका किरदार निभाने के लिए विक्रांत को समीक्षकों के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों की भी खूब सराहना मिली।

इरफान खान से कैसे मिले थे विक्रांत मैसी?

विक्रांत मैसी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि इरफान खान के साथ उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी। उन्होंने कहा, “इरफान साहब से पहली बार मैं अपनी बिल्डिंग की लिफ्ट में मिला था। जहां मैं रहता हूं वहां पर ऊपर एक थिएटर आर्टिस्ट रहते थे।

एक लंबे संघर्ष के बाद विक्रांत मैसी को बॉलीवुड में शोहरत तो मिल गयी, लेकिन उनका एक सपना अधूरा रह गया। हाल ही में विक्रांत मैसी ने एक खास बातचीत में बताया कि उन्हें इरफान खान के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन उनका ये सपना अधूरा रह गया। आखिर ऐसा क्या हुआ, इसकी वजह भी एक्टर ने बताई।

इरफान खान के साथ क्यों काम नहीं कर पाए विक्रांत मैसी

इंडस्ट्री में इरफान खान ने अपने अलग अभिनय से फैंस के साथ हर किसी के दिल पर एक अलग छाप छोड़ी थी। शायद ही कोई ऐसा एक्टर हो, जो उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर ना करना चाहता हो।

मैं लिफ्ट के पास खड़ा था, जब ऊपर से लिफ्ट नीचे आई और गेट खुला तो सामने इरफान साहब खड़े हुए थे। मैं सच में अपनी उस खुशी को बयां नहीं कर सकता”। विक्रांत मैसी ने बताया कि इरफान खान की उनकी पसंदीदा फिल्म ‘मकबूल’ है। विक्रांत मैसी 12th फेल के बाद पांच बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *