भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन का अपने बेटे जोरावर को लेकर दर्द फिर छलक उठा। हाल ही में उन्होंने बेटे के जन्मदिन पर लिखा था कि वे उसे बहुत मिस करते हैं। अब धवन ने कहा है कि काश वे अपने बेटे को गले लगा पाते, लेकिन फिलहाल ये संभव नहीं है। बेटा अपनी मां के साथ ऑस्ट्रेलिया में है, क्योंकि शिखर धवन और आयशा मुखर्जी का तलाक हो चुका है। बेटे की कस्टडी मां के पास है, क्योंकि वह ऑस्ट्रेलिया की नागरिक हैं।

शिखर धवन ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के पॉडकास्ट में कहा, “काश मैं अपने बेटे को गले लगा पाता। मैं उसे हर दिन संदेश लिखता हूं, मुझे नहीं पता कि वह इसे प्राप्त कर रहा है या नहीं। मैं एक पिता हूं और कर्तव्य निभा रहा हूं, मुझे उसकी याद आती है, मुझे दुख होता है, लेकिन मैंने जीना सीख लिया है इसके साथ।” धवन और जोरावर की मुलाकात एक साल से ज्यादा समय से नहीं हो पाई है। यहां तक दोनों की बात भी नहीं होती।

बता दें कि जब धवन और आयशा का तलाक हुआ था तो धवन ने आरोप लगाए थे कि उनको मानसिक तौर पर उन्होंने प्रताड़ित किया है और उनके करोड़ो रुपये भी इनवेस्टमेंट के नाम पर ऑस्ट्रेलिया में खर्च कराए हैं। उन्होंने काफी पैसा आयशा की पहली शादी से हुई बेटियों पर भी खर्च किया है। अदालत ने तलाक की मंजूरी तो दे दी थी, लेकिन बेटे की कस्टडी को लेकर भारत की कोई भी अदालत फैसला नहीं कर सकती।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *