Ranci ED Raid झारखंड की राजधानी रांची के पिस्का मोड़ स्थित एक आर्किटेक्ट के घर और साथ ही रातू रोड स्थित रौशन नाम के एक व्यक्ति के कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है जिन लोगों के यहां ईडी की रेड है उनमें कई झारखंड सरकार के बेहद करीबी हैं। इससे संबंधित खबर पूरे विस्‍तार के साथ अपडेट की जा रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) झारखंड की राजधानी रांची सहित राजस्‍थान में दस से अधिक ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। केंद्रीय जांच एजेंसी की यह कार्रवाई अवैध खनन मनी लॉन्ड्रिंग के सिलसिले में चल रही है।

हेमंत सोरेन के करीबियों के घर पहुंची ईडी की टीम

राजधानी रांची के पिस्का मोड़ स्थित एक आर्किटेक्ट के घर और साथ ही  रातू रोड स्थित रौशन नाम के एक व्यक्ति के कई ठिकानों पर छापेमारी चल रही है, जिन लोगों के यहां ईडी की रेड है उनमें कई झारखंड सरकार के बेहद करीबी हैं।

इनमें से एक सीएम हेमंत सोरेन के प्रेस सलाहकार अभिषेक प्रसाद और हजारीबाग के डीएसपी राजेंद्र दुबे भी शामिल हैं। साहिबगंज के जिलाधिकारी राम निवास के राजस्थान स्थित आवास की भी तलाश की जा रही है। इनके अलावा, आर्किटेक्ट बिनोद कुमार, खोदनिया ब्रदर्स (साहिबगंज), पूर्व विधायक पप्पू यादव, अभय सरावगी (कोलकाता), सिपाही अवधेश कुमार के यहां भी कार्रवाई जारी है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *