बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने यादव समाज के लोगों को एकजुट रखने के लिए बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इशारों ही इशारों में भाजपा पर यदुवंशी सम्मेलन आयोजित करने को लेकर हमला बोला है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई हैं। यहां तक कि उन्होंने भगवान कृष्ण से अपनी सरकार की तुलना कर डाली।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू यादव ने साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले यदुवंशी ‘कार्ड’ खेल दिया है। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी सरकार की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से कर दी है। इसके साथ ही भारतीय जनता पार्टी को चेतावनी भी दी है।

यदुवंशियों को तोड़ा जा रहा : लालू

पूर्व सीएम और राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को कहा कि जहां-जहां बीजेपी की सरकार है, वहां-वहां यदुवंशियों को तोड़ा जा रहा है। हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्होंने अपनी सरकार की तुलना भगवान श्रीकृष्ण से करते हुए कहा कि जैसे भगवान कृष्ण ने कमजोरों की रक्षा की, हमारी सरकार, हमारे संगठन ने 75 फीसदी आरक्षण दिया।

जबरन बूथ कैप्चरिंग होती थी : राजद सुप्रीमो

लालू ने कहा कि ये पहले कभी नहीं सोचा था। आरक्षण के अलावा लाखों लोगों को शिक्षक बनाया गया। ऐसी लाखों भर्तियां होने वाली हैं, विज्ञापन दिए गए हैं… लोगों को सशक्त बनाया गया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *