सीएम योगी आदित्यनाथ के डर से भागे एक शॉर्प शूटर का एनकाउंटर हो गया। पूलिस औरशॉर्प शूटर के बीच गोलियों के कई राउंड फायर किए गए। पुलिस के साथ हुए एनकाउंटर में शॉर्प शूटर के पैर में दो गोलियां लगीं, जिसके बाद से गिरफ्तार कर लिया गया है।

घायल शॉर्प शूटर को  इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। शॉर्प शूटर से भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं, जिसमें पिस्टल, तमंचा और कारतूस शामिल हैं। शॉर्प शूटर की पहचान साजिद उर्फ पिस्टल, निवायी मेरठ उत्तर प्रदेश-यूपी हुई है।

पुलिस और शॉर्प शूटर के बीच मंगलवार देर रात को एनकाउंटर हुआ था। पुलिस ने शॉर्प शूटर को घेरने के लिए काफी दूर तक पीछा किया। सोलानी पुल के पास एक बाग के कच्चे रास्ते पर शॉर्प शूटर बाइक से नीचे गिर गया। जहां खुद को पुलिस से घिरता देख शॉर्प शूटर ने पुलिस पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी।

जवाबी कार्रवाई में रुड़की पुलिस ने भी अपने पास मौजूद सरकारी पिस्टल से जवाबी फायरिंग की। जवाबी फायरिंग में हुई एक सरकारी गोली सीधे शॉर्प शूटर के बाएं पैर में जा धंसी। बीती रात पुलिस टीम संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की तलाश में थी। तभी पुलिस को सूचना मिली कि कांवड़ पटरी से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात रहे मुकीम काला गैंग का शॉर्प शूटर साजिद गुजर रहा है जो बाइक पर सवार है।

शॉर्प शूटर के कोतवाली क्षेत्र से गुजरने की सूचना पर रुड़की कोतवाली पुलिस अलर्ट हो गई। भारी भरकम पुलिस फोर्स ने शॉर्प शूटर को घेरने के लिए पूरी तैयारी कर ली। लेकिन शॉर्प शूटर के पास भारी मात्रा में हथियार होने की पुलिस को आशंका थी।

ताकि यदि कोई गड़बड़ी हो तो पुलिस जवाबी कार्रवाई कर सके। इसीलिए पुलिस ने शॉर्प शूटर से सीधे भिड़ने की ठान ली और बीस कारतूस और दो सरकारी पिस्टल लेकर मोर्चा संभाल लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि यूपी में सख्ती की वजह से बदमाश अब दूसरे शहरों में अपना ठिकाना तलाश रहे हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *