भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को जबरदस्त मैच देखने को मिला। हार के जीत में बदलकर इंडियन टीम हीरो बन गई। मैच बेहद दिलचस्प रहा जो कई उतार- चढ़ाव से भरा रहा। सबसे ज्यादा निराश करने वाला पल तब आया जब विराट कोहली जल्दी आउट हो गए। इस दौरान फैंस के साथ- साथ उनकी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी दुखी नजर आईं।

 रविवार को इंडिया और पाकिस्तान के बीच खेला गया मैच चर्चा में बना हुआ है। आखिरी वक्त बाजी पलटकर इंडिया विनर बना दिया। हालांकि, मैच के दौरान कई निराश करने वाले मौके भी आए। इनमें से एक है जब धुरंधर बैट्समैन विराट कोहली जल्दी आउट हो गए।

फैंस के साथ- साथ अनुष्का शर्मा भी खिलाड़ी के आउट होने पर निराश हुईं। सोशल मीडिया पर मैच से एक्ट्रेस की एक फोटो वायरल हो रही है। जिसमें उनका एक्सप्रेशन फैंस का ध्यान खींच रहा है। हालांकि, कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल भी किया।

अनुष्का-विराट को मिला फैंस का साथ

विराट कोहली के आउट होने पर अनुष्का शर्मा का वायरल एक्सप्रेशन फैंस को अपना-सा लग रहा है, क्योंकि क्रिकेटर की क्लीन बोल्ड होने पर फैंस का भी एक्ट्रेस वाला हाल हो गया था। इंडिया वर्सेस पाकिस्तान के मैच से अनुष्का शर्मा की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए एक यूजर ने कहा, किंग, किंग होता है। एक अन्य यूजर ने कहा, माफ करना, वो आने वाले मैचों में अच्छा करेंगे।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *