Kangana Ranaut Slapped Video हिमाचल में मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत आज दिल्ली जा रही थीं। इस बीच चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उन्हें कथित रूप से सीआईएसएफ गार्ड ने थप्पड़ मार दिया। मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हराया था। कंगना को कुल 537022 वोट मिले थे।

मंडी संसदीय सीट से विजेता कंगना रनौत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दिल्ली रवाना होने के दौरान चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh Airport) पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slapped Video) को कथित रूप से एक अधिकारी द्वारा थप्पड़ मारा गया है। थप्पड़ मारने को लेकर दावा किया जा रहा है कि सीआईएसएफ गार्ड कंगना रनौत के किसान आंदोलन के खिलाफ बयान को लेकर नाराज थी।

कंगना रनौत ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह आज भाजपा की बैठक में शामिल होने के लिए एमपी यूके 707 फ्लाइट से दिल्ली के लिए जा रही थीं।

इस दौरान सुरक्षा जांच के बाद जब वह बोर्डिंग के लिए गईं तो सीआईएसएफ की महिला जवान के साथ उनकी कहासुनी हो गई। जिसके बाद गार्ड ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। इस संदर्भ में आगे की जांच के लिए सीआईएसएफ के वरिष्ठ अधिकारियों की एक जांच समिति गठित की गई है।

बता दें कि मंडी लोकसभा क्षेत्र से सांसद चुनी गईं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut Slapped)आज दिल्ली के लिए रवाना हो रही थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के स्टोरीज सेक्शन में एक तस्वीर भी शेयर की। कंगना ने इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया था-  ‘संसद के लिए जा रही- मंडी की सांसद’

मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ने वाली कंगना ने विक्रमादित्य सिंह को 74755 वोटों से हराया था। कंगना को कुल 5,37,022 वोट मिले थे। बता दें कि कंगना ने अपने पहले चुनाव में जीत हासिल की। इसी के साथ हिमाचल की अन्य तीन सीटों पर भी भाजपा परचम लहरा पाने में सफल हुई।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *