आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले आईपीएल के एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस एक ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों ही कप्तान ऑटो में बैठकर हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला आज कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाना है। इस मैच से पहले आईपीएल के एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर की गई है, जिसमें केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर और एसआरएच के कप्तान पैट कमिंस एक ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों ही टीमों के कप्तान ऑटो में बैठकर चेन्नई एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं।

IPL 2024 Final से पहले अय्यर-कमिंस का मजेदार वीडियो वायरल

दरअसल, आईपीएल 2024 के फाइनल से पहले आईपीएल ने अपने एक्स पर वीडियो शेयर किया, जिसमें श्रेयस अय्यर और पैट कमिंस ऑटो सवारी लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अय्यर ऑटो चालक हैं और पैट कमिंस सवारी बने हुए है। अय्यर इस दौरान कमिंस से ऑटो में बैठने के पैसे मांगते है। अय्यर कहते हैं कि प्राइज आ गया है 20 करोड़ रुपये। इस पर कमिंस हंसने लगते है।

इसके बाद दोनों ही खिलाड़ी इसके बाद बताते नजर आए कि वह चेपॉक बीच जा रहे है। कमिंस इस दौरान कहते हैं कि उन्हें यहां काफी गर्मी लग रही है। कमिंस से अय्यर पूछते है कि आप कम्फर्टेबल है, तो पैट कमिंस कहते हैं हां जी।

इसके बाद दोनों ही श्रेयस अय्यर और हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का फोटोशूट होता है। दोनों का फोटोशूट चेन्नई के बीच पर किया गया। दोनों ने नाव में बैठकर समुंद्र किनारे आईपीएल की ट्रॉफी के साथ पोज दिए। बता दें कि अय्यर दूसरी बार तो कमिंस पहली बार आईपीएल के फाइनल में कप्तानी कर रहे हैं।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *