Swati Maliwal आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व सहयोगी के खिलाफ लगाए गए मारपीट के आरोपों के बाद दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कहा कि इस मामले पर आप प्रमुख की चुप्पी महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर उनके रुख को दर्शाती है। राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने केजरीवाल के पूर्व निजी सचिव बिभव कुमार पर मारपीट करने का आरोप लगाया है।

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि जिस वक्त केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार ने मुझपर हमला किया था, उस वक्त दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घर पर ही थे। मैं किसी को “क्लीन-चिट” नहीं दे रही हैं।

एएनआई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई की पूरी घटना को याद करते हुए बताया कि 13 मई को सुबह करीब 9 बजे मैं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थी। स्टाफ ने मुझे ड्राइंग रूम में बैठने को कहा और बताया कि अरविंद केजरीवाल जी घर पर ही हैं और वह मुझसे मिलने आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इसके बाद अरविंद केजरीवाल जी के पीए बिभव कुमार गुस्से में मेरे पास आए तो मैंने पूछा ‘क्या हुआ केजरीवाल जी आ रहे हैं। क्या हुआ? मैंने इतना कहा, जिसके बाद उसने मुझे थप्पड़ मारा। बिभव कुमार ने मुझे 7 से 8 बार थप्पड़ मारे। जब मैंने उसे धक्का देने की कोशिश की, तो उसने मेरे पैर पकड़ लिए और मुझे घसीट दिया। मेरा सिर सेंटर टेबल से टकरा गया। मैं फर्श पर गिर गई। मैं चिल्ला रही थी और मदद की भीख मांग रही थी, लेकिन कोई नहीं आया।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि उसे नहीं पता कि बिभव ने किसके कहने पर मुझे पीटा। यह सब जांच का विषय है। मैं दिल्ली पुलिस के साथ बहुत सहयोग कर रही हूं। मैं किसी को क्लीन चिट नहीं दे रही हूं। क्योंकि सच्चाई यह है कि मैं ड्राइंग रूम में थी और अरविंद केजरीवाल घर पर थे और मुझे बहुत बुरी तरह पीटा गया। मैं सचमुच बहुत बुरी तरह चिल्ला रही थी लेकिन कोई भी मेरी मदद करने नहीं आया।

स्वाति मालीवाल ने बताया कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे और मेरे करियर के साथ क्या होगा। वे मेरे साथ क्या करेंगे? मैंने बस यही सोचा था कि जो चीज मैंने सारी महिलाओं को बोला है कि हमेशा सच के साथ खड़े रहो, आप सच्ची-सच्ची शिकायत करो और जो भी आपके साथ कुछ गलत हुआ है तो उसके लिए जरूर लड़ो, तो आज मैं कैसे नहीं लड़ सकती।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *