मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है क्योंकि जो भी टीम इस मैच में जीत हासिल करती है वह सीधा फाइनल में एंट्री कर लेगी।आईपीएल 2024 का क्वालीफायर-1 मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होना है। यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए काफी अहम है क्योंकि जो भी टीम इस मैच में जीत हासिल करती है वह सीधा फाइनल में एंट्री कर लेगी। हालांकि हारने वाली टीम को एक और मौका मिलेगा। हारने वाली टीम एलिमिनेटर मैच की विजेता टीम के साथ क्वालीफायर-2 मैच खेल सकेगी।

आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद के ओपनर ट्रेविस हेड को अभिषेक शर्मा का अच्छा साथ मिला है। इस बैटर ने तूफानी अंदाज में बनाए हैं। हैदराबाद के इस युवा की जिंग केकेआर के युवा हर्षित राणा से होगी। राणा ने अब तक 11 मैचों में 16 विकेट चटकाए हैं, जबकि अभिषेक के बल्ले से 13 मैचों में 467 रन निकले हैं।

केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर ने आईपीएल के 17वें सीजन में सुनील नरेन को बतौर ओपनर उतारा और सुनील ने इस दौरान उन्हें निराश नहीं किया, बल्कि बल्ले से दमदार खेल दिखाकर टीम को मजबूत शुरुआत दिलाई। ऐसे में केकेआर के सुनील नरेन से हैदराबाद को बचकर रहना होगा। वहीं, हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस भी गेंद से कहर बरपा रहे हैं। ऐसे में सुनील नरेन और पैट कमिंस के बीच एक कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *