शुरुआत में भले ही इसने ठीक ठाक कमाई की, लेकिन अब इसके लिए लाखों कमा पाना भी भारी पड़ रहा है। ‘योद्धा’ को रिलीज हुए आज 15 दिन हो गए हैं। ऐसे में अब इसके शुक्रवार के कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं।

Yodha Box Office Day 15: बोरिया बिस्तर समेटने की आई नौबत! बॉक्स ऑफिस पर योद्धा का बुरा हाल, 50 करोड़ कमाना भी पड़ा भारी

Yodha Box Office Collection Day 15: सिद्धार्थ मल्होत्रा को ‘योद्धा’ में एक बार फिर से वर्दी में देखकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सिद्धार्थ की ‘योद्धा’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई थी। देशभक्ति से लबरेज ‘योद्धा’ की कहानी भी दर्शकों को ठीक ठाक पसंद आई। फिल्म में पहली बार सिद्धार्थ और राशि खन्ना की जोड़ी ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पूरी तरह से ठंडी साबित हो रही है। शुरुआत में भले ही इसने ठीक ठाक कमाई की, लेकिन अब इसके लिए लाखों कमा पाना भी भारी पड़ रहा है। ‘योद्धा’ को रिलीज हुए आज 15 दिन हो गए हैं। ऐसे में अब इसके शुक्रवार के कमाई के आंकड़े सामने आ चुके हैं। आइए देखते हैं अब तक फिल्म ने कितना कलेक्शन कर लिया है।

50 करोड़ कमाने में भी छूटे ‘योद्धा’ के पसीने

डायरेक्टर सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा की फिल्म ‘योद्धा’ का बॉक्स ऑफिस पर हर दिन बुरा हाल हो रहा है। इस फिल्म ने एक तरफ जहां शुरुआत में अच्छा बिजनेस किया था। वहीं, अब इसका हाल बेहाल होता नजर आ रहा है। बड़े स्टार्स की ये फिल्म दर्शकों को ज्यादा दिनों तक सिनेमाघरों में खींचने में कामयाब साबित नहीं हो रही है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी, राशि खन्ना, रोनित रॉय और सनी हिंदुजा ने लीड रोल प्ले किया है। इसके बाद बाद भी इसका बॉक्स ऑफिस ग्राफ काफी हैरान करने वाला रहा है। ‘योद्धा’ का बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के साथ कांटे की टक्कर रही है। इस लिस्ट में अदा शर्मा की ‘बस्तर- द नक्सल स्टोरी’, रणदीप हुड्डा की ‘स्वातंत्र्यवीर सावरकर’, अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ जैसी फिल्में शामिल हैं। वहीं, अब करीन कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की ‘क्रू’ ने भी दस्तक दे दी है। बता दें कि ओपनिंग डे पर ‘योद्धा’ ने जहां 4.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं, दूसरे दिन से इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला, लेकिन अब बॉक्स ऑफिस पर इसके लिए चंद लाख कमा पाना भी भारी पड़ रहा है। ऐसे में अब ‘योद्धा’ के शुक्रवार के आंकड़े सामने आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘योद्धा’ ने 15वें दिन 0.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ऐसे में अब फिल्म की अब तक की कुल 33.45 करोड़ रुपये हो गई है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *