चिराग पासवान इन दिनों आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से एक्टिव हैं। एनडीए में अभी तक सीट शेयरिंग नहीं लेकिन इससे पहले ही चिराग पासवान ने बिहार में एक लोकसभा सीट पर तैयारी शुरू कर दी है। 10 मार्च में चिराग पासवान की एक बड़ी रैली होने वाली है। इसमें वह कुछ बड़ा कर सकते हैं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है।

जमुई से सांसद और लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) इन दिनों बिहार में पीएम मोदी (PM Modi) की रैली में नजर नहीं आ रहे हैं। इससे कई तरह के राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं।

दूसरी ओर, एनडीए में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Polls) को लेकर अभी सीट शेयरिंग नहीं हुई है। इससे पहले ही चिराग ने बिहार में एक लोकसभा सीट पर तैयारी तेज कर दी है। इसको लेकर, वह 10 मार्च को भव्य रैली भी करने वाले हैं।

चिराग पासवान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्टर शेयर किया। इसमें जानकारी दी गई है कि चिराग पासवान जन आशीर्वाद महासभा करने जा रहे हैं।

10 मार्च को वैशाली के साहेबगंज में उच्च विद्यालय मैदान में दोपहर 11.30 बजे चिराग की भव्य रैली होने वाली है। दिलचस्प बात यह है कि इस पोस्टर में एनडीए (NDA) के किसी भी नेता की तस्वीर नहीं है।

यह भी देखा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से चिराग जो पोस्टर अपने अकाउंट पर शेयर कर रहे हैं, उनमें से किसी में भी पीएम मोदी और अन्य एनडीए नेताओं की तस्वीर नहीं है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *