झाँसी! महाप्रवंधक प्रयागराज के आगवन पर एनसीआरएमयू झाँसी मंडल के प्रति निधि मंडल ने मुलाकात की जिसमे झाँसी मंडल में व्याप्त कर्मचारियों की समस्यओ के वारे में विस्तृत रूप से निम्न मुद्दों पर चर्चा की !

वीराँगना लक्ष्मीबाई की पावन नगरी में आपके आगमन पर नाॅर्थ सेन्ट्रल रेलवे मैन्स यूनियन झाँसी मण्डल आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करती है। झाँसी मण्डल में कार्यरत कर्मचारियो की कुछ ज्वलंत समस्यायें जो विकराल रूप लिये हुये है उनके अविलम्व निस्तारण हेतु प्रस्तुत की जा रही है इंजीनियरिंग विभाग के टैªकमैन्टरो को साईकिल अनुरक्षण भत्ता का एरियर का भुगतान झाँसी मण्डल में नही किया गया है। जवकि प्रयागराज व आगर में साईकिल अनुरक्षण भत्ता का एरियर का भुगतान किया जा चुका है। रेलवे वोर्ड के पत्र संख्या F(E)I/2017/AL-7/1आर.वी.ई. 93/2017 दिनांक 11.08.2017 के निर्देशानुसार कर्मचारियो को साईकिल अनुरक्षण भत्ता का जुलाई 2017 से एरियर भुगतान करने की व्यवस्था की जाये।

02. झाँसी मण्डल के जिन कर्मचारियो को अपग्रेडेशन के तहत जीपी 4800 में पदोन्नत कर दिया गया है, उन्हे रात्रि कालीन भत्ते का भुगतान नही किया जा रहा है। उचित कार्यवाही करने की व्यवस्था की जाये

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *