PM Modi Nitish Kumar Meeting Today बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज प्रधानमंत्री मोदी से मिलने के लिए दिल्ली रवाना हो गए। नीतीश कुमार पीएम मोदी से कई अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे। नीतीश कुमार की पीएम नरेंद्र मोदी से आखिरी मुलाकात जी-20 मीटिंग के दौरान हुई थी जब प्रधानमंत्री ने उनका परिचय अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से करवाया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए। बिहार में एनडीए की नई सरकार का नेतृत्व संभालने के बाद नीतीश कुमार की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात होगी। इसके पूर्व उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) व विजय सिन्हा ने भी एक दिन पहले प्रधानमंत्री से भेंट की थी।

शाह, नड्डा और आडवाणी से भी मिल सकते हैं नीतीश कुमार

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी से मुलाकात के दौरान सीएम नीतीश कुमार बिहार के लिए विशेष पैकेज की मांग कर सकते हैं। उनकी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी से भी मुलाकात होने की संभावना है।

इस वजह से खास है सीएम नीतीश की यात्रा

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की दिल्ली की यह यात्रा कई मायने में महत्वपूर्ण है। वह प्रधानमंत्री के साथ राजनीतिक परिदृश्य के साथ-साथ बिहार के विकास से जुड़े मुद्दे पर भी बात कर सकते हैं। दो दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में लघु उद्यमी योजना का आरंभ किया है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *