Dunki Day 4-Salaar Day 3 Box Office Collection: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ और शाहरुख खान की ‘डंकी’ ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रखी है।

Dunki Day 4-Salaar Day 3 Box Office Collection

Dunki Day 4-Salaar Day 3 Box Office Collection: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ तो जैसे बॉक्स ऑफिस को लूटने की कसम खाकर सिनेमाघरों में आई है। वहीं, शाहरुख खान की ‘डंकी’ भी टिकट खिड़की पर नोट छापने में पीछे नहीं हट रही है।

दोनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर कांटे की टक्कर है, ऐसे में अब सालार का तीसरे दिन और डंकी का चौथे दिन का कलेक्शन आ गया है। आइए जानते हैं कि दोनों फिल्मों ने कितनी कमाई की है?

फिल्म ‘डंकी’ की कमाई

पहले बात शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ की करें तो Sacnilk.com की रिपोर्ट के अनुसार, किंग खान की इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 32.2 करोड़ रुपये की भारतीय कमाई की है। हालांकि ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमे कुछ फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 107.13 करोड़ रुपये हो जाएगी।

‘सालार’ का कलेक्शन

वहीं, प्रभास की ‘सालार’ की बात करें तो Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन सभी भाषाओं में लगभग 62.89 करोड़ रुपये की भारतीय कमाई की है। अभी ये ऑफिशियल नंबर नहीं है। इन अनुमानित आंकड़ो में कुछ बदलाव हो सकता है। इसी के साथ ‘सालार’ की कुल कमाई 209.94 करोड़ रुपये हो जाएगी।

आदिपुरुष से तीसरे दिन भी पिछड़ गई ‘सालार’

हालांकि अगर प्रभास की ‘सालार’ की तीसरे दिन की कमाई देखी जाए तो वो आदिपुरुष की तीसरे दिन की कमाई से कम है। जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। Sacnilk.com की रिपोर्ट के मुताबिक, आदिपुरुष ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन 69.1 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं, ‘सालार’ ने तीसरे दिन 62.89 करोड़ रुपये का कारोबार किया है, जो आदिपुरुष से बहुत कम है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ और ‘सालार’ का जलवा

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर प्रभास की ‘सालार’ और शाहरुख खान की ‘डंकी’ में जबरदस्त भिड़ंत हुई। दोनों फिल्में टिकट खिड़की पर नोट छापने में लगी है और इस रेस में हिंदी बेल्ट में शाहरुख खान की फिल्म आगे चल रही है। वहीं, प्रभास की ‘सालार’ हिंदी में भले ही किंग खान की फिल्म से पीछे हो, लेकिन दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाल कर रही है।

0Shares

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *